रणजी ट्रॉफी : गुरकीरत सिंह चमके, युवराज सिंह रहे फेल

रणजी ट्रॉफी : गुरकीरत सिंह चमके, युवराज सिंह रहे फेल

गुरकीरत सिंह मान फिफ्टी बनाकर नाबाद हैं (फाइल फोटो)

दिल्ली:

इन दिनों रणजी ट्रॉफी के ग्रुप मैच खेले जा रहे हैं. पंजाब और रेलवे के बीच खेले जा रहे मैच में ऑलराउंडर गुरकीरत सिंह ने शानदार बल्लेबाजी की है. उन्होंने नाबाद 66 रन और उदय कौल ने नाबाद 59 की अर्धशतकीय पारी खेली है. इसकी बदौलत पंजाब ने शुक्रवार को अपनी पहली पारी में स्टम्प्स तक चार विकेट के नुकसान पर 154 रन बना लिए. हालांकि कप्तान युवराज सिंह कोई कमाल नहीं कर सके. रेलवे ने अपनी पहली पारी में 331 रन बनाए हैं.

रेलवे के 331 रनों के जवाब में पंजाब ने मॉडल स्पोर्ट्स परिसर में स्थित पालम-ए मैदान पर दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 57 ओवरों में चारविकेट पर 154 रन बनाए. पंजाब की ओर से आउट होने वाले चार बल्लेबाज मनन वोहरा (5), जीवनजोत सिंह (9), मनदीप बंसल (3) और कप्तान युवराज सिंह (9) रहे.

गुरकीरत ने पंजाब के लिए खेली गई अपनी पारी में नाबाद रहते हुए 97 गेंदों में 10 चौके और एक छक्का लगाया. उदय ने अपनी नाबाद पारी में 159 गेंदों में सात चौके लगाए हैं.

रेलवे की ओर से दीपक बंसल को दो सफलताएं मिली, जबकि अनुरीत सिंह और मनजीत सिंह को एक-एक विकेट हासिल हुआ. इससे पहले, गुरुवार को पांच विकेट के नुकसान पर 257 रनों से आगे खेलने उतरी रेलवे की टीम शुक्रवार को अपनी पहली पारी में 74 रन ही और जोड़ पाई.

पंजाब के लिए सिद्धार्थ कौल ने सबसे अधिक पांच विकेट चटकाए, जबकि विनय चौधरी को दो और मनप्रीत गोनी, गुरकीरत सिंह और युवराज सिंह को एक-एक सफलता हासिल हुई.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com