दीपक चाहर के प्रदर्शन से गदगद हुए गुरु राहुल द्रविड़, करियर को लेकर कही बड़ी बात

भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने दीपक चाहर के बारे में बात करते हुए कहा है...

दीपक चाहर के प्रदर्शन से गदगद हुए गुरु राहुल द्रविड़, करियर को लेकर कही बड़ी बात

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक चाहर

खास बातें

  • दीपक चाहर के प्रदर्शन से गदगद हुए गुरु द्रविड़
  • कहा- उन्हें और अधिक मौके देना चाहूंगा
  • चाहर ने कल गेंदबाजी के साथ बल्ले से भी बांधा था समां
केपटाउन:

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले गए तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का नतीजा लोगों के सामने आ चूका है. टेस्ट सीरीज 2-1 से गंवाने के बाद भारतीय टीम को वनडे सीरीज में भी 3-0 से बुरी तरह शिकस्त खानी पड़ी है. अफ्रीका के खिलाफ संपन्न हुए वनडे श्रृंखला के आखिरी मुकाबले में शामिल किए गए 29 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) की चारो तरफ जमकर प्रशंसा हो रही है. दरअसल एक समय भारतीय टीम यह मुकाबला आसानी से गंवाती हुई नजर आ रही थी, लेकिन चाहर ने निचले क्रम में महज 34 गेंद में 54 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलकर एक बार मुकाबले को भारतीय पक्ष में घुमा दिया था. हालांकि चाहर के आउट होने के बाद अन्य खिलाड़ियों के जल्द सिमटने की वजह से भारतीय टीम को इस रोमांचक मुकाबले में चार रन से हार का सामना करना पड़ा. 

मैच समाप्त होने के बाद 49 वर्षीय भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) चाहर के ऑलराउंड प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए. उन्होंने कहा, दीपक चाहर ने सीमित मौकों में अपनी काबिलियत प्रदर्शित की है. उन्हें और अधिक मौके देना चाहूंगा. भारतीय कोच ने कहा, चाहर ने श्रीलंका दौरे पर भी उम्दा प्रदर्शन किया था. उनके पास बल्लेबाजी करने का अच्छा अनुभव है. इसके अलावा वह गेंद से क्या कर सकते हैं हम सब इससे वाकिफ हैं. मैंने उन्हें भारतीय A टीम के लिए खेलते हुए देखा है. मुझे ज्ञात है वह अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं. उनके होने से टीम में अधिक विकल्प प्राप्त होते हैं.'

राहुल द्रविड़ ने केएल राहुल की कप्तानी पर दिया बड़ा बयान, कहा...


भारतीय मुख्य कोच ने कहा, टीम में चाहर और ठाकुर जैसे खिलाड़ियों का होना सुखद बात है. हमने कुछ मुकाबलों में उन्हें बल्ले से भी योगदान देते हुए देखा है. टीम में ऐसे खिलाड़ियों का होना जो निचले क्रम में आकर बल्ले से योगदान देते हैं टीम की जीत में बड़ा अंतर साबित करता है. इसलिए हम निश्चित रूप से चाहर और ठाकुर जैसे अन्य खिलाड़ियों का साथ देंगे, जिनके साथ हम भविष्य में आगे बढ़ सकें.

'शून्य' पर आउट होकर विराट कोहली ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com