दूसरे टी20 में भारत को मिली हार के बाद भड़के कोच राहुल द्रविड़, बीच मैदान पर दिखाई अपनी नाराजगी

Rahul Dravid reaction viral: दूसरे टी20 में भारत की हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ भड़क गए और मैदान पर जाकर उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा हो रही है.

दूसरे टी20 में भारत को मिली हार के बाद भड़के कोच राहुल द्रविड़, बीच मैदान पर दिखाई अपनी नाराजगी

Rahul Dravid भड़के

Rahul Dravid reaction viral: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 में भारत (IND vs SA 2nd T20I) को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि पहला टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. ऐसे में दूसरे टी-20 में भी बारिश ने अपना खलल डाला जिसके कारण मैच को 15 ओवर का कर दिया गया था. हालांकि भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 19.3 ओवर में 7 विकेट पर 180 रन बना पाने में सफल रहे थे. दरअसल, 19.3 ओवर के बाद बारिश आ गई थी जिसके बाद भारत की पारी को समाप्त मान लिया गया. ऐसे में जब बारिश रुकी और मैच फिर से शुरू हुआ तो साउथ अफ्रीका को को 15 ओवर में 152 रनों का रिवाइज्ड टारगेट मिला जिसे साउथ अफ्रीकी टीम ने 14वें ओवर ही हासिल कर लिया. बता दें कि जैसे ही साउथ अफ्रीकी टीम मैच जीतने में सफल रही तो वैसे ही भारतीय टीम को कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) मैदान पर आए और मैदान को छूकर देखने लगे.

यह भी पढ़ें: 'WATCH: रिंकू सिंह के प्रचंड "शीशा थोड़' छक्के से फैंस हुए हैरान, मीडिया बॉक्स में पैदा हुई सिरहन


दरअसल, मैदान गीला था जिसके कारण भारतीय गेंदबाज गेंदबाजी अच्छी तरह से नहीं कर पा रहे थे. ऐसे में राहुल काफी गुस्सा हुए और अपनी नाराजगी सबके सामने जाहिर करते हुए दिखे. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.  दरअसल, राहुल ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया है उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि द्रविड़ अंपायर से भी इस बारे में सवाल कर सकते हैं. 

हार के बाद सूर्या ने क्या कहा

एक समय ऐसा लगा कि यह बराबरी का स्कोर है, लेकिन उन्होंने पहले 5-6 ओवरों में शानदार बल्लेबाजी की और हमसे मैच को छीन लिया. गीली गेंद के साथ यह कठिन था, लेकिन भविष्य में हमें ऐसी ही परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा और यह हमारे लिए सीखने वाली बात है. तीसरे टी20I का इंतजार है.

रिंकू सिंह की आतिशी पारी ने जीत दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भले भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन मैच में भारत के रिंकू सिंह ने शानदार बल्लेबाजी की और 39 गेंद पर 68 रन बनाए. अपनी पारी में रिंकू ने 9 चौके और 2 छक्के लगाने में सफल रहे. रिंकू का टी-20 इंटरनेशनल में यह पहला अर्धशतक था.