विकेट लेते ही Rahul Chahar ने भड़कते हुए मनाया जश्न, श्रीलंकाई बल्लेबाज के जवाब ने जीत लिया दिल- Video

SL vs IND 2nd T20I: दूसरे टी-20 में श्रीलंका ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया. श्रीलंका की जीत में धनंजया डीसिल्वा हीरो साबित हुए और अंत तक मैच को ले गए. आखिरी ओवर में श्रीलंका मैच जीतने में सफल रहा. इस मैच में श्रीलंका ने जीत हासिल की ही बल्कि श्रीलंका के खिलाड़ियों ने दिल भी जीता

विकेट लेते ही Rahul Chahar ने भड़कते हुए मनाया जश्न, श्रीलंकाई बल्लेबाज के जवाब ने जीत लिया दिल- Video

श्रीलंकाई बल्लेबाज के जवाब ने जीत लिया दिल

SL vs IND 2nd T20I: दूसरे टी-20 में श्रीलंका ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया. श्रीलंका की जीत में धनंजया डीसिल्वा हीरो साबित हुए और अंत तक मैच को ले गए. आखिरी ओवर में श्रीलंका मैच जीतने में सफल रहा. इस मैच में श्रीलंका ने जीत हासिल की ही बल्कि श्रीलंका के खिलाड़ियों ने दिल भी जीता. दरअसल श्रीलंका की पारी के 15वें ओवर में स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने श्रीलंकाई बल्लेबाज वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को प्वॉइंट की दिशा कैच आउट कराकर पेवलियन भेजा. हुआ ये कि चाहर ने अपनी मिस्ट्री में फंसाकर बल्लेबाज को आउट किया. जिसके बाद राहुल ने क्रोधित होते हुए बल्लेबाज की ओर देखकर विकेट का जश्न मनाया. लेकिन हसरंगा ने इसके बाद जो किया उसने सभी का दिल जीत लिया. 

SL vs IND 2nd T20I: भुवनेश्वर कुमार का धमाल, T20I में बना दिया कमाल का रिकॉ़र्ड, ऐसा पहली बार हुआ

हुआ ये कि जैसे ही विकेट लेने का बाद चाहर क्रोध में आ गए और बल्लेबाज पर चिल्लाते हुए नजर आए, वैसे ही बल्लेबाज हसरंगा  ने इसके जवाब अपने तरीके से दिया और उन्होंने गेंदबाज के रिएक्शन पर आपा नहीं खोया बल्कि ताली बजाकर यह दर्शाया कि आपने अच्छी गेंद पर मुझे आउट किया. हसरंगा ने गेंदबाज के एफर्ट को समझते हुए ताली बजाई. बल्लेबाज के इस रिएक्शन को देखकर चाहर की नजरें झूक गई. राहुल को अंदाजा हो गया कि जोश में आके इस तरह से उन्हें होश नहीं खोना चाहिए था.

सहवाग और नेहरा ने मिलकर चुनी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी फाइनल XI, पसंदीदा खिलाड़ी को नहीं दी जगह


सोशल मीडिया पर हसरंगा के व्यवहार की तारीफ हो रही है और इसे खेल भावना के तौर पर देखा जा रहा है. क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटव होने के कारण दूसरा मैच 28 जुलाई को खेला गया था. अब सीरीज का आखिरी मैच आज यानि 29 जुलाई को खेला जाएगा. इस समय सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. तीसरा टी-20 मैच जीतने वाली टीम टी-20 सीरीज भी जीतने में सफल हो जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com