IND vs AUS: सिडनी टेस्ट के ड्रा होने के बाद अश्विन की पत्‍नी ने पति को लेकर किया खुलासा, बोलीं- मैं चकित हूं कि..'

Ind vs Aus: सिडनी टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ, जिसमें ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, अश्विन (Ravichandran Ashwin) और हनुमा विहारी (Hanuma VIhari) का अहम योगदान रहा. इन बल्लेबाजों ने सिडनी टेस्ट मैच के आखिरी दिन इन बल्लेबाजों ने कंगारू गेंदबाजों का जबर्दस्त तरीके से सामना किया और टेस्ट मैच को ड्रा करवाया.

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट के ड्रा होने के बाद अश्विन की पत्‍नी ने पति को लेकर किया खुलासा, बोलीं- मैं चकित हूं कि..'

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट के ड्रा होने के बाद अश्विन की पत्‍नी ने पति को लेकर किया खुलासा, बोलीं- मैं चकित हूं कि..'

Ind vs Aus: सिडनी टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ, जिसमें ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, अश्विन (Ravichandran Ashwin) और हनुमा विहारी (Hanuma VIhari) का अहम योगदान रहा. इन बल्लेबाजों ने सिडनी टेस्ट मैच के आखिरी दिन इन बल्लेबाजों ने कंगारू गेंदबाजों का जबर्दस्त तरीके से सामना किया और टेस्ट मैच को ड्रा करवाया. खासकर चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 148 रन की साझेदारी के टूटने के बाद हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन ने जिस तरह से क्रीज पर पांव जमाकर बल्लेबाजी की उसने हर किसी का दिल जीत लिया. दोनों ने मिलकर आखिरी सत्र तक विकेट नहीं गिरने दिया और एक ऐतिहासिक टेस्ट मैच को ड्रा में तब्दील कराया. दोनों ने क्रीज में कुल 4 घंटे बल्लेबाजी की, दोनों ने लगभग 42 ओवरों का सामना करके छठे विकेट के लिए 62 रन जोड़े. अश्विन की वाइफ प्रीति ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

Aus Vs Ind: टिम पेन द्वारा स्‍लेजिंग करने पर अश्विन की वाइफ ने यूं दिया रिएक्शन

ट्वीट में प्रीति (Prithi Narayanan) ने बताया कि अश्विन दर्द में थे, "कल रात उनके पीठ में भयानक दर्द हो रहा था, अपने जूते के फीते बांधने के लिए नीचे नहीं झुक पा रहे थे, यहां तक कि आज सुबह उठने पर वह सीधे से खड़े नहीं हो सके. मैं चकित हूं कि किस तरह से क्रीज पर अश्विन ने समय बिताया.' वाइफ के द्वारा ट्वीट किए जाने पर अश्विन ने भी रिप्लाई किया है और प्रीति को साथ देने के लिए शुक्रिया कहा है. अश्विन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आंसू आ गए, ये सब होने के दौरान मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद'.

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट को भारतीय टीम ने कराया ड्रा, तो रिकी पोंटिंग हुए हैरान, अब कही ऐसी बात


अश्विन ने इस पूरे सीरीज में गेंदबाजी से शानदार परफॉर्मेंस दी है, वहीं अब बल्लेबाजी से भी एक यादगार परफॉर्मेंस दे दिया है. अश्विन ने 128 गेंद का सामना करते हुए 39 रन की पारी खेली तो वहीं विहारी ने 161 गेंद पर 23 रन बनाए और भारत मैच ड्रा करने में अहम किरदार निभाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​