Quaid-e-Azam Trophy: यह पाकिस्तानी बल्लेबाज ऐसा बोल्ड हुआ मानो स्टंप ने लांग जंप लगा दी, Video

हाल ही में पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप खेलने वाले फखर सिर्फ चार ही रन बना सके. लेकिन चार रन से ज्यादा फखर के आउट होने का तरीका चर्चा का विषय बना रहा.

Quaid-e-Azam Trophy: यह पाकिस्तानी बल्लेबाज ऐसा बोल्ड हुआ मानो स्टंप ने लांग जंप लगा दी, Video

पाकिस्तान के ओपनर फखर जमां

खास बातें

  • ...और फखर जमां की बोलती बंद
  • देखते के देखते रह गए फखऱ
  • फखर को पता ही नहीं चला कि यह हुआ क्या !
नयी दिल्ली:

भारत की रणजी की तरह ही पाकिस्तान की सबसे बड़ा घरेलू टर्नामेंट कायद-ए-आजम ट्रॉफी है, जिसका पांच दिनी डे-नाइट फाइनल शनिवार को कराची में शुरू हुआ. दोनों ही टीमों में कई सितारा और कुछ उभरते हुए खिलाड़ी खेल रहे हैं. फाइनल मुकाबला खाइबर पख्तूनवा और नॉरदर्न पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. पहले दिन खाइबर की टीम ने पांच विकेट पर 252 रन बनाए, लेकिन दिन भर चर्चा का विषय बना रहा खाइबर और पाकिस्तान के ओपनर फखर जमां का विकेट. 

हाल ही में पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप खेलने वाले फखर सिर्फ चार ही रन बना सके. लेकिन चार रन से ज्यादा फखर के आउट होने का तरीका चर्चा का विषय बना रहा. फखर को नॉर्दर्न पाकिस्तान के 32 साल के गेंदबाज वकास अहमद ने कुछ ऐसे अंदाज में आउट किया  कि फखर को हैरान रह ही गए, बल्कि फैंस भी एक बार को हैरान रह गए.

दाएं हत्था वकास की गेंद फखर को हवा भी नहीं लगी और स्टंप से टकरायी, तो मानो स्टंप डांस करने लगा. मानों स्टंप ने लांग जंप सी लगा दी हो और एकदम उसे उखड़ कर स्टंप काफी दूर जाकर गिरा. और फखर सिर्फ देखते ही रह गए. और इसके बाद तो वकास अहमद की खुशी देखने लायक थी और खुशी आखिर हो भी क्यों न. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज को भीगी बिल्ली जैसा बना दिया, जो मानो उनके सामने दुम दबाकर चला गया. कुल मिलाकर फखर जमां का यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो का लुत्फ उठा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रवि शास्त्री ने क्यों कहा, 'मेरा काम हर किसी के ब्रेड पर मक्खन लगाना नहीं है'.