विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 04, 2022

PSL 2022: शाह ही नहीं मोहम्मद वसीम के इस लहराते यॉर्कर पर बड़े-बड़े धुरंधर हो जाते बोल्ड, देखें Video

वसीम ने अपने ओवर की तीसरी गेंद शाह के पैरों को निशाना बनाकर डाला. इस दौरान तेजतर्रार गेंद हवा में लहराते हुए शाह के स्टंप को उड़ा गई

Read Time: 16 mins
PSL 2022: शाह ही नहीं मोहम्मद वसीम के इस लहराते यॉर्कर पर बड़े-बड़े धुरंधर हो जाते बोल्ड, देखें Video
वसीम ने शाह को किया बोल्ड
कराची:

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (Pakistan Super League 2022) का 10वां मुकाबला बीते कल कराची स्थित नेशनल स्टेडियम (National Stadium) में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) और क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) के बीच खेला गया. इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में शादाब खान की अगुवाई वाली इस्लामाबाद की टीम को 43 रनों से रोमांचक जीत हासिल हूं. 

दरअसल इस मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर इस्लामाबाद की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. इस्लामाबाद की टीम मिले इस न्योते को स्वीकार करते हुए निर्धारित ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 229 रन बनाने में कामयाब रही. टीम के लिए पॉल स्टर्लिंग (58), कॉलिन मुनरो (72)और विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान (65) उम्दा बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे. 

Advertisement

U19 WC 2022 : फाइनल से पहले विराट कोहली ने भारतीय टीम को VIDEO कॉल पर दी टिप्स, देखिए खिलाड़ियों का रिएक्शन

वहीं इस्लामाबाद यूनाइटेड द्वारा मिले 230 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम तीन गेंद शेष रहते 186 रनों पर ही ढेर हो गई. टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए एहसान अली ने सर्वाधिक 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. 

इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए इस मुकाबले में कप्तान शादाब खान ने सर्वाधिक पांच विकेट चटकाए. उन्होंने विपक्षी टीम के जिन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया उसमें अली, सरफराज अहमद, बेन डकेट, इफ्तिखार अहमद और शाहिद अफरीदी का नाम शामिल रहा.

Advertisement

मैच के दौरान इस्लामाबाद के 20 ववर्षीय युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim) ने विपक्षी टीम के निचले क्रम के खिलाड़ी नसीम शाह (Naseem Shah) को खतरनाक यॉर्कर पर बोल्ड का पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के लिए 'संजीवनी' का काम कर सकती है रणजी ट्रॉफी, इस बार फेल तो मतलब..

Advertisement

दरअसल इस्लामाबाद के लिए आखिरी ओवर मोहम्मद वसीम लेकर आए. उनके सामने क्वेटा के खिलाड़ी नसीम शाह थे. वसीम ने अपने ओवर की तीसरी गेंद शाह के पैरों को निशाना बनाकर एक तेजतर्रार यॉर्कर डाली जो शाह बिल्कुल नहीं समझ पाए. नतीजा ये रहा कि शाह को अपना विकेट गंवाकर पवेलियन लौटना पड़ा.

बात करें इस मुकाबले में मोहम्मद वसीम के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने इस मुकाबले में 3.3 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 27 रन खर्च कर दो सफलता प्राप्त की. वसीम ने इस मुकाबले में जिन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया उनमें सोहेल तनवीर और नसीम शाह का विकेट शामिल रहा.

Advertisement

सौरव गांगुली के निशाने पर आए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे

. ​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"गौतम शाहरुख के साथ...", मेन्टॉर गंभीर के केकेआर के साथ भविष्य पर संकट के बादल
PSL 2022: शाह ही नहीं मोहम्मद वसीम के इस लहराते यॉर्कर पर बड़े-बड़े धुरंधर हो जाते बोल्ड, देखें Video
Dhoni's six gave RCB the ipl 2024 playoff ticket, Dinesh Karthik's statement created a stir
Next Article
CSK vs RCB: धोनी के छक्के ने दिलाई आरसीबी को प्लेऑफ की टिकट, दिनेश कार्तिक के बयान ने मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;