यह ख़बर 15 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

ओझा ने पांच विकेट का प्रदर्शन तेंदुलकर को समर्पित किया

मुंबई:

बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने अपने पांच विकेट का प्रदर्शन संन्यास लेने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को समर्पित किया, जो अपने चमकदार करियर का 200वां और अंतिम टेस्ट मैच खेल रहे हैं।

ओझा के गेंद से शानदार प्रदर्शन से भारत ने वेस्टइंडीज को तेंदुलकर की विदाई शृंखला के दूसरे टेस्ट में पहली पारी में महज 182 रन पर समेट दिया और फिर पहले दिन स्टंप तक दो विकेट खोकर 157 रन बना लिए।

ओझा ने पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद पत्रकारों से कहा, इस विशेष मैच में पांच विकेट चटकाना शानदार अहसास है। जब आप पांच विकेट चटकाते हो तो यह आपके लिए विशेष होता है। मैं इस प्रदर्शन को सचिन पाजी को समर्पित करना चाहूंगा। यह विशेष है। मैं खुश हूं कि मैंने सचिन के 200वें टेस्ट में यह प्रदर्शन किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओझा ने कहा, यह टेस्ट सचिन पाजी के लिए है। यह विशेष है। हम उनसे इस टेस्ट मैच में काफी रन जुटाने की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हर कोई सचिन पाजी का प्रशंसक है। जब वह बल्लेबाजी के लिए उतरे तो हर कोई जहां बैठा था खड़ा हो गया। हम उन्हें तब तक खेलते हुए देखना चाहते थे तब वह खेलना चाहते। हर कोई उनसे इस टेस्ट मैच में रन जुटाने की उम्मीद कर रहा है।