WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने ओडिशा ट्रेन दुर्घटना पीड़ितों को ऐसे दी श्रद्धांजलि

Team India and Australian Player Pay Tribute: दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने राष्ट्रगान के समय हाल ही में ओडिशा ट्रेन दुर्घटना के पीड़ितों के लिए कुछ देर का मौन रखा.

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने ओडिशा ट्रेन दुर्घटना पीड़ितों को ऐसे दी श्रद्धांजलि

ind vs aus wtc final 2023

Team India and Australian Player Pay Tribute: भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जा रहा है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) फाइनल में बुधवार को लंदन के ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. खेल से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने राष्ट्रगान के समय हाल ही में ओडिशा ट्रेन दुर्घटना के पीड़ितों के लिए कुछ देर का मौन रखा. इस दौरान सभी खिलाड़ी अपने बाजुओं पर काली पट्टी लगाए हुए नज़र आये.


कोरोमंडल एक्सप्रेस 2 जून को शाम 7 बजे एक मालगाड़ी से टकरा गई, जिसके अधिकांश डिब्बे पटरी से उतर गए थे. इस दुर्घटना में 270 से अधिक लोगों की मौत हो गई और 1,200 से अधिक घायल हो गए.

iqhonjjg

रोहित ने टॉस जीतने पर कहा, 'हम गेंदबाजी करने जा रहे हैं.. मौसम भी बादल छाए हुए हैं..पिच में ज्यादा बदलाव नहीं होगा. चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर जडेजा के साथ उतरेंगे, यह हमेशा कठिन होता है (अश्विन को बाहर रखना), वह मैच विनर रहे हैं. रहाणे काफी अनुभव लेकर आए हैं'. बता दें कि भारतीय इलेवन में अश्विन को जगह नहीं मिली है. इसके अलावा रहाणे की वापसी हुई है. वहीं, शार्दुल ठाकुर प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं. विकेटकीपर के तौर पर एस भरत को मौका मिला है. 

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लेबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन, स्कॉट बोलैंड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज