जसप्रीत बुमराह के विश्व कप से बाहर होने की खबरें आते ही फूटा लोगों का गुस्सा, BCCI को लिया निशाने पर

पिछले कुछ समय से कई मौकों पर जसप्रीत बुमराह ने अकेले अपने दम पर विश्व की टॉप की टीमों को धराशाही किया है. अब अगर रवींद्र जडेजा के बाद जसप्रीत बुमराह भी विश्व कप से बाहर हो जाते हैं तो ये भारत के लिए दोहरा झटका होगा.

खास बातें

  • बुमराह के विश्व कप से बाहर होने की खबरें आते ही फूटा लोगों का गुस्सा
  • फैंस ने BCCI को लिया निशाने पर
  • 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से होना है पहला मुकाबला
नई दिल्ली:

भारत के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह के टी-20 विश्व कप 2022 से बाहर होने की ख़बरे सामने आते ही लोगों को काफी निराशा हुई है. विश्व कप की टीम में भारत के मौजूदा समय के सबसे प्रभावी गेंदबाज़ का ना होना वाकई भारतीय टीम की विश्व कप जीतने की उम्मीदों को एक बड़ा झटका है. इसी के साथ लोग भी अब बीसीसीआई पर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि पिछले कुछ समय से कई मौकों पर जसप्रीत बुमराह ने अकेले अपने दम पर विश्व की टॉप की टीमों को धराशाही किया है. इसी बीच एक ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि “ एक खिलाड़ी जो एक इंजरी ब्रेक के बाद वापिस आया है और वो केवल दो मैच तक भी नहीं खेल पाया. केवल 8 ओवर डालने के लिए ही वापसी की थी. अगर ऐसा है तो ये बात समझ से बाहर है कि विश्व के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड का ये किस तरह का रिकवरी और रिहैब पीरियड था." 

वहीं एक और यूज़र ने तो यहां तक कह दिया कि बुमराह विश्व कप नहीं बल्कि थोड़े दिन बाद आपको आईपीएल में ज़रूर खेलते हुए नज़र आएंगें. कुछ लोगों ने तो बुमराह की इंजरी को कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी से ही जोड़ दिया है और लिखा है कि जब से रोहित शर्मा कप्तान बने हैं एक नए एरा की शुरुआत हो गई है और वो है इंजरी एरा, और भी बहुत से यूज़र हैं जो अलग- अलग तरह से ट्वीट करके अपना गुस्सा और निराशा ज़ाहिर कर रहे हैं. एक और यूज़र ने तो मीम शेयर करते हुए लिखा है कि नो रवींद्र जडेजा,  नो जसप्रीत बुमराह, विश्व कप तो शुरु होने से पहले ही खत्म हो गया. 

आपको बता दें कि इससे पहले भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी चोट के चलते टी-20 विश्व से बाहर हो गए थे. और अब अगर जसप्रीत बुमराह भी विश्व कप से बाहर हो जाते हैं तो ये भारत के लिए दोहरा झटका होगा. फिलहाल बीसीसीआई की तरफ से जसप्रीत बुमराह के विश्व कप से बाहर होने की पुष्टि नहीं की गई है. 


बुमराह के T20 World Cup से बाहर होने की रिपोर्ट हुयी वायरल, तो आयी फनी मीम्स की बाढ़ 

जसप्रीत बुमराह के विश्व कप से बाहर होने की खबरें आते ही फूटा लोगों का गुस्सा, BCCI को लिया निशाने पर 

बुमराह हुए T20 World Cup से बाहर, तो पैदा हुए ये 4 बड़े सवाल, क्या बीसीसीआई देगा जवाब

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       





अन्य खबरें