IPL 2021: धोनी का 'टपोरी' अंदाज देखकर फैन्स रह गए दंग, बोले- 'रणवीर सिंह से दूर रहें प्लीज...'

आईपीएल (IPL 2021 in UAE) का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा. उससे पहले सीएसके के कप्तान धोनी (MS Dhoni) का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

IPL 2021: धोनी का 'टपोरी' अंदाज देखकर फैन्स रह गए दंग, बोले- 'रणवीर सिंह से दूर रहें प्लीज...'

धोनी के नए लुक ने जीता फैन्स का दिल

आईपीएल (IPL 2021 in UAE) का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा. उससे पहले सीएसके के कप्तान धोनी (MS Dhoni) का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दरअसल आईपीएल के दूसरे फेज के विज्ञापन में माही का अंदाज बेहद ही रंग-बिरंगा है. जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं. विज्ञापन में धोनी का नया हेयरस्टाइल वायरल (MS Dhoni New Look) हुआ है लेकिन इस बार माही को सलाह भी देते हुए नजर आ रहे हैं. फैन्स ने सलाह देते हुए मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा है कि, प्लीज आप बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से दूर रहें. बता दें कि रणवीर सिंह अपने अलग अंदाज के स्टाइल के लिए जाने जाते हैं.

IPL 2021: डेब्यू T20I में हैट्रिक लेकर तहलका मचाने वाले गेंदबाज को पंजाब किंग्स ने किया टीम में शामिल, विरोधी टीमों के खिलाफ रची रणनीति

ऐसे में धोनी के फैन्स ने अपने चहेते क्रिकेटर को उनके स्टाइल को फॉलो न करने की सलाह दी है. बता दें कि कुछ दिन पहले धोनी और ऱणवीर सिंह एक साथ फुटबॉल खेलते हुए भी नजर आए थे, रणवीर ने माही के साथ तस्वीर भी शेयर की थी जो खूब वायरल हुआ था. 

बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले  ऐड में माही बौद्ध भिक्षु के वेश में नजर आए थे और क्रिकेटर्स को लेकर अपना ज्ञान बांटते हुए नजर आए थे. लेकिन दूसरे दौर के ऐड में धोनी का अंदाज पूरी तरह से बदल गया है और इस अंदाज ने हर किसी को दिवाना बना दिया है. 

T20 World Cup: यह है भारत की टी20 विश्व कप की संभावित टीम, लेकिन विराट और शास्त्री के सामने हैं ये बड़े सवाल


दूसरे दौर के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम यूएई पहुंच गए हैं और अपना क्वारंटीन समय पूरा करने के बाद अभ्यास करने भी लगी है. इस सीजन में सीएसके दूसरे पायदान पर मौजूज है. सीजन के दूसरे दौर में सीएसके का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ ही होने वाला है. सीएसके अलावा मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी भी यूएई पहुंच गए हैं और शुक्रवार से अभ्यास भी करने लगी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​