टीम इंडिया की जीत से पाकिस्तान में जश्न, बोले- 'जीत कर भी हारे कोहली'

टीम इंडिया की जीत से पाकिस्तान टी-20 रैंकिंग में नंबर वन बन चुका है. न्यूजीलैंड हार से पहले टी-20 रैंकिंग में पहले स्थान पर था और पाकिस्तान दूसरे नंबर पर.

टीम इंडिया की जीत से पाकिस्तान में जश्न, बोले- 'जीत कर भी हारे कोहली'

टीम इंडिया की जीत से पाकिस्तान बना टी-20 रैंकिंग में नंबर वन.

खास बातें

  • टीम इंडिया की जीत से न्यूजीलैंड ने खोई टी-20 से बादशाहत.
  • पाकिस्तान बना टी-20 रैंकिंग में नंबर वन.
  • अगर टीम इंडिया ने जीती 3-0 से सीरीज तो आ जाएगा नंबर 2 पर.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पहले टी-20 में 53 रनों से हराया. ऐसा पहला मौका था जब टीम इंडिया ने कीवीयों पर टी-20 पर जीत दर्ज की. बता दें कि इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड पांच बार भिड़ीं हैं, जिसमें सारे मैच कीवियों ने ही जीते. टीम इंडिया ने भले ही यह मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली हो, लेकिन इससे भारत से ज्यादा पाकिस्तान में जश्न का माहौल है. ऐसा नहीं है कि पाकिस्तान के लोगों को टीम इंडिया की जीत की खुशी थी, बल्कि पाकिस्तान को टी-20 में नंबर वन बनने के लिए टीम इंडिया के जीतने के लिए दुआ कर रहे थे. टीम इंडिया जैसे ही जीता तो पाकिस्तान में जश्न मनाने लगे. 

पढ़ें- 'नेहराजी' के विदाई मैच में यह रिकॉर्ड बन सकता है विराट कोहली ब्रिगेड की चिंता का कारण​

कुछ ने बोला थैंक्स तो किसी ने ऐसे उड़ाया मजाक
टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैन्स पाकिस्तान के नंबर वन बनने का जश्न मनाने लगे. किसी ने टीम इंडिया को धन्यवाद किया तो किसी ने टीम इंडिया का मजाक उड़ाया. किसी ने कोहली पर मजाक किया तो कोई न्यूजीलैंड का मजाक बनाता दिखा.

पढ़ें- टीम इंडिया ने नेहरा को दिया जीत का गिफ्ट, न्‍यूजीलैंड को 53 रन से हराया​
 


नंबर वन बना पाकिस्तान
टीम इंडिया की जीत से पाकिस्तान टी-20 रैंकिंग में नंबर वन बन चुका है. न्यूजीलैंड हार से पहले टी-20 रैंकिंग में पहले स्थान पर था और पाकिस्तान दूसरे नंबर पर. टीम इंडिया फिलहाल पांचवें नंबर पर है. ऐसे में टीम इंडिया की जीत से न्यूजीलैंड के नंबर कम हो गए और पाक नंबर वन बन गया. अगर टीम इंडिया न्यूजीलैंड को तीनों टी-20 में हरा देता है तो टीम इंडिया नंबर-2 पर आ जाएगा और पाकिस्तान नंबर वन पर ही काबिज रहेगा. टीम इंडिया अगले दो मैच हारता है तो पाकिस्तान फिर नीचे खिसक जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com