PAKvsNZ दूसरा टेस्‍ट: बारिश से पहले पाक ने दिए न्यूजीलैंड टीम को दो झटके

PAKvsNZ दूसरा टेस्‍ट:  बारिश से पहले पाक ने दिए न्यूजीलैंड टीम को दो झटके

न्‍यूजीलैंड के टॉम लाथम का विकेट गिरने का जश्‍न मनाते हुए पाकिस्‍तानी खिलाड़ी

हैमिल्टन:

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन बारिश आने से पूर्व दो विकेट पर 77 रन बनाए. बारिश आने के कारण 15 मिनट पहले ही लंच ले लिया गया. तब जीत रावल 35 और रोस टेलर 29 रन पर खेल रहे थे.

न्यूजीलैंड ने इससे पहले टॉम लाथम (0) और केन विलियमसन (13) के विकेट जल्दी ही गंवा दिए थे. अंपायरों ने इसके बाद तीन घंटे तक बारिश रुकने का इंतजार किया लेकिन बाद में दिन का खेल समाप्त होने का फैसला कर दिया. कल खेल आधा घंटा पहले शुरू होगा.

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. पिच पर घास है और बादल छाए रहने के कारण परिस्थितियां गेंदबाजों के अनुकूल थी. मोहम्मद आमिर की तीसरी गेंद पर ही समी असलम ने स्लिप में रावल का कैच छोड़ा लेकिन बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज इस ओवर की आखिरी गेंद पर लॉथम को आउट करने में सफल रहा. यही नहीं, विलियमसन ने तब खाता भी नहीं खोला था जबकि आमिर ने अपनी ही गेंद पर उनका कैच छोड़ा. न्यूजीलैंड के कप्तान हालांकि 13 रन ही बना पाए. सोहेल खान की गेंद पर उन्हें विकेट के पीछे कैच आउट दिया गया। अंपायर साइमन फ्राइ ने पहले अपील ठुकरा दी थी लेकिन रेफरल के बाद उनका फैसला पलट दिया गया. हालांकि रीप्ले से भी स्पष्ट नहीं हो रहा था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com