PAK vs SA 2nd Test: हसन अली ने फेंकी गजब की गेंद, बोल्ड होने के बाद गेंदबाज को देखने लगा बल्लेबाज..देखें Video

PAK vs SA 2nd Test: रावलपिंडी में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पाकिस्तान की टीम ने पहली पारी में 272 रन बनाए थे जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम अपनी पहली पारी में केवल 201 रन ही बना पाई

PAK vs SA 2nd Test: हसन अली ने फेंकी गजब की गेंद, बोल्ड होने के बाद गेंदबाज को देखने लगा बल्लेबाज..देखें Video

PAK vs SA 2nd Test: हसन अली ने फेंकी गजब की गेंद, बोल्ड होने के बाद गेंदबाज को देखने लगा बल्लेबाज..देखें Video

PAK vs SA 2nd Test: रावलपिंडी में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पाकिस्तान की टीम ने पहली पारी में 272 रन बनाए थे जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम अपनी पहली पारी में केवल 201 रन ही बना पाई. वहीं, दूसरी पारी में पाकिस्तान की टीम के 8 विकेट यह खबर लिखे जाने तक गिर गए हैं. पाकिस्तान ने अबतक 288 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. टेस्ट मैच का यह चौथा दिन है.  इसके पहले पाकिस्तान के हसन अली (Hasan Ali) ने गजब की गेंदबाजी की और 5 विकेट हॉल करने में सफल रहे. हसन अली ने 15.4 ओवर की गेंदबाजी की और इस दौरान 54 रन देकर 5 विकेट लेने में सफल रहे. अपनी तेज गेंदबाजी ने अली ने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान बल्लेबाज जॉर्ज लिंडे (George Linde) को बोल्ड किया उसकी खूब तारीफ हो रही है.

रोहित द्वारा अपनी गेंदबाजी एक्शन की नकल करते देख हरभजन सिंह का आया रिएक्शन, बोले- शाना हिटमैन..'

दरअसल अली ने अपनी गेंदबाजी में विविधता दिखाई और शानदार ऑफ कटर फेंक कर बल्लेबाज को बोल्ड कर दिया. बल्लेबाज लिंडे भी गेंद को मिश्रण को भांप नहीं पाए और बोल्ड हो गए. आउट होने के बाद बल्लेबाज हसन अली की ओर देखने लगा. बल्लेबाज लिंडे भी हसन अली की काबिलियत के सामने नतमस्तक नजर आए.  

BBL 10: फाइनल में दिखा लोटपोट करने वाला नजारा, गेंद देखे बिना ही रन लेने के लिए भागा बल्लेबाज..Video


बता दें कि 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच पाकिस्तान की टीम जीतने में सफल रही है. ऐसे में सीरीज को बचाने के लिए दक्षिण अफ्रीका को यह टेस्ट मैच जीतना काफी अहम है. हसन अली का टेस्ट में यह दूसरी बार 5 विकेट लेने का कारनामा है. इससे पहले उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट की एक पारी में 5 विकेट लेने में सफल रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.