PAK v AUS: कमिंस ने लिया चौंकाने वाला कैच, अजहर अली के उड़ गए होश, गेंदबाज को देखते रहे- Video

PAK V AUS 3rd Test: लाहौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने जमकर बल्लेबाजी की है. अब्दुल्ला शफीक और अजहर अली ने अर्धशतक जमाने का काम किया तो वहीं कप्तान बाबर आजम ने क्रीज पर जमकर बल्लेबाजी की है

PAK v AUS: कमिंस ने लिया चौंकाने वाला कैच, अजहर अली के उड़ गए होश, गेंदबाज को देखते रहे- Video

पैट कमिंस का कमाल

खास बातें

  • पैट कमिंस का कमाल, लिया चौंकाने वाला कैच
  • बल्लेबाज को भी नहीं हुआ यकीन
  • अजहर अली गेंदबाज को देखते रहे

PAK V AUS 3rd Test: लाहौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने जमकर बल्लेबाजी की है. अब्दुल्ला शफीक और अजहर अली ने अर्धशतक जमाने का काम किया तो वहीं कप्तान बाबर आजम ने क्रीज पर जमकर बल्लेबाजी की है. पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में बनाए गए 391 रन के जवाब में शानदार खेल दिखाया. हालाकि अब्दुल्ला शफीक औक अजहर अली (Azhar Ali) शतक से चूक गए लेकिन पाकिस्तान की टीम इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को बराबरी का टक्कर देने में पीछे नहीं है. अब्दुल्ला ने 81 रन और अजहर ने 78 रन की पारी खेली. अब्दुल्ला को नाथन लियोन ने कैच आउट कराया तो वहीं अजहर को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने आउट किया. IPL 2022: रोहित शर्मा ने किया कंफर्म, बताया कौन होगा उनका ओपनिंग पार्टनर

बता दें कि पाकिस्तान की पहली पारी के दौरान जिस तरह से कमिंस ने अजहर को आउट किया उसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल कमिंस ने अपनी ही गेंद पर बल्लेबाज अली का कैच लपक लिया. जिस किसी ने भी कमिंस के इस अनोखे कारनामें को देखा उसने दांतों तले उंगली दबा लिया. 

CSK की मुश्किलें बढ़ीं, मोइन अली के बाद अब दीपक चाहर भी पहले मैच से बाहर, जानिए वजह


हुआ ये कि पाकिस्तान की पारी के 87वें ओवर की चौथी गेंद जो कमिंस ने फेंकी थी उस गेंद को अजहर ने स्टेट ड्राइव मारी लेकिन गेंद हवा में रही, अपनी ओर आ रही गेंद को देखते ही कमिंस ने कैच लपकने की कोशिश की और पलक झपकते ही गेंद को अपनी हथेली में कैद कर लिया. कैच लेते ही कमिंस मैदान पर गिर गए और इसका जश्न भी मनाया. 

IPL 2022: धोनी के 'वार्न' ने जडेजा को किया परेशान, चमत्कारी गेंद से बल्लेबाज के उड़ाए होश- Video

वहीं, पाकिस्तान के अजहर अली ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के इस कारनामें को देखकर हैरान रह गए और खड़े-खड़े कमिंस को निहारते दिखे. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के इस कमाल के कैच की तारीफ हर कोई कर रहा है. बता दें कि अजहर ने 208 गेंद पर 78 रन बनाए जिसमें उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का लगाने में कामयाबी पाई.

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com