NZ(W) vs IND(W): सिंगल चुराने के प्रयास में बुरी तरह से रन आउट हुईं हरमनप्रीत कौर, Video देख लोग हुए सन्न

भारत और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच जारी पांच मैचों की वनडे श्रृंखला का तीसरा मुकाबला शुक्रवार यानी आज क्वीन्सटाउन में खेला गया.

NZ(W) vs IND(W): सिंगल चुराने के प्रयास में बुरी तरह से रन आउट हुईं हरमनप्रीत कौर, Video देख लोग हुए सन्न

महिला बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर

क्वीन्सटाउन:

भारत और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच जारी पांच मैचों की वनडे श्रृंखला का तीसरा मुकाबला शुक्रवार यानी आज क्वीन्सटाउन (Queenstown) में खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम को इस सीरीज की लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी. दरअसल विपक्षी टीम की कप्तान सोफी डिवाइन ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था. भारतीय टीम मिले इस न्योते को स्वीकार करते हुए शानदार शुरुआत करने में भी कामयाब रही, हालांकि मध्यक्रम में कुछ बल्लेबाजों के विफल रहने की वजह से टीम बड़े स्कोर तक पहुंचने में नाकामयाब रही. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में भी मिली नजदीकी हार से क्रिकेट प्रेमी निराश हैं. इसके अलावा देश के कई पूर्व क्रिकेटर टीम की अनुभवी बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) के लगातार खराब फॉर्म पर सवाल उठा रहे हैं. 

मोहमाद सिराज ने बताया अपने जीवन का सबसे बड़ा सरप्राइज, किंग कोहली से जुड़ा है मामला


कल के मुकाबले में वह जिस लापरवाही के साथ रन आउट हुईं उसे लेकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल हरमनप्रीत कौर कल के मुकाबले में फ्रांसिस मैके की एक गेंद पर रन चुराने की कोशिश कर रही थीं, हालांकि वह ऐसा करने में नाकामयाब रहीं और मैके ने डायरेक्ट थ्रो पर रन आउट कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

बात करें कल के मुकाबले के बारे में तो उन्होंने कल 13 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 22 गेंदों का सामना करते हुए एक चौका लगाया. 

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com