न्‍यूजीलैंड और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ा

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. बारिश के कारण इस मैच को परिणाम के बिना ही समाप्‍त घोषित करना पड़ा.

न्‍यूजीलैंड और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ा

मैच में न्‍यूजीलैंड के लिए कॉलिन मुनरो ने 66 रन की पारी खेली (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बारिश के कारण केवल 9 ओवर का खेल हो पाया
  • टीम की ओर से मुनरो ने सर्वाधिक 66 रन बनाए
  • तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है न्‍यूजीलैंड
टोरंगा (न्यूजीलैंड):

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. बारिश के कारण इस मैच को परिणाम के बिना ही समाप्‍त घोषित करना पड़ा. बे ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने चार विकेट पर 102 रन बनाए थे. इस मैच में नौ ओवर तक ही गेंदबाजी हो सकी. इसके बाद आई बारिश के कारण मैच को रद्द घोषित कर दिया गया. न्यूजीलैंड के लिए सबसे अधिक 66 रन बनाने वाले कोलिन मुनरो अपने तीसरा टी-20 शतक पूरा नहीं कर पाए. उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए टी-20 में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाया.

यह भी पढ़ें: मुनरो ने ऐसा कारनामा किया जो उनके अलावा अब तक कोई नहीं कर सका

इस मैच में न्यूजीलैंड कीपारी की शुरुआत खराब रही. मेजबान टीम ने 97 के योग पर अपने चार बल्लेबाज गंवा दिए. टीम की ओर से आउट होने वाले चार बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (2), मुनरो, ग्लेन फिलिप (10) और टॉम ब्रूस (3) रहे. वेस्टइंडीज के लिए शेल्डन कोट्रेल, सैमुएल बद्री, केसरिक विलियम्स और एश्ले नर्स ने एक-एक विकेट लिया. तीन मैचों की इस सीरीज में न्यूजीलैंड ने 1-0 से बढ़त हासिल कर रखी है. इससे पहले, 20 दिसम्बर को खेले गए प्रारंभिक मैच में न्यूजीलैंड ने 47 रनों से जीत हासिल की थी.

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन
दूसरा मैच बारिश के कारण परिणाम रहित रहने के तहत तीसरा मैच दोनों टीमों के बीच अहम होगा. जहां वेस्टइंडीज इस मैच को जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगा, वहीं न्यूजीलैंड की कोशिश सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी. (इनपुट: एजेंसी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com