नीलामी में अनसोल्ड रहे प्लेयर ने न्यूजीलैंड को जिताया मैच, तो अश्विन ने किया यह फनी कमेंट

Nz vs Aus 1st T20I: हैरानी की बात यह है कि न्यूजीलैंड का यह खिलाड़ी तीन दिन पहले आईपीएल के लिए हुयी नीलामी में बिना बिके रह गया था. कोवेन का बेस प्राइस सिर्फ 50 लाख रुपये था, लेकिन उन पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगायी थी, लेकिन इस पारी के बाद अश्विन ने मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया व्यक्त की. 

नीलामी में अनसोल्ड रहे प्लेयर ने न्यूजीलैंड को जिताया मैच, तो अश्विन ने किया यह फनी कमेंट

Nz vs Aus 1st T20I: न्यूजीलैंड के बल्लेबाड डेवोन कोनवे

क्राइस्टचर्च:

न्यूजीलैंड (New Zealand Wins 1s T20I) ने सोमवार को शुरू हुयी  पांच टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले (Nz vs Aus 1st T20I) में मेहमान ऑस्ट्रेलिया को 53 रनों के विशाल अंतर से हराकर 1-0 की बढ़त हासिल कर  ली. और इस मुकाबले के हीरो रहे सिर्फ छह अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेलने वाले डेवोन कोनवे (Devon Conway),जिन्होंने अपने आतिशी तेवर से मैच पहली पारी में ही अपनी टीम की ओर झुखा दिया. कोनवे ने सिर्फ 59 गेंदों पर 3 छक्कों और 10 चौकों से नाबाद 99 रन की पारी खेली, तो भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक  सके. एक समय न्यूजीलैंड का स्कोर तीन विकेट पर 19 रन था और यहां से कोनवे ने कंगारू गेंदों पर प्रचंड प्रहारों की बरसात करत ही.

चोपड़ा ने टी20 टीम में न चुने जाने के बाद इस बल्लेबाज के करियर पर उठाया सवाल

हैरानी की बात यह है कि न्यूजीलैंड का यह खिलाड़ी तीन दिन पहले आईपीएल के लिए हुयी नीलामी में बिना बिके रह गया था. कोवेन का बेस प्राइस सिर्फ 50 लाख रुपये था, लेकिन उन पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगायी थी, लेकिन इस पारी के बाद अश्विन ने मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया व्यक्त की. 

एरॉन फिंच ने स्वीकारा, आईपीएल नीलामी में न बिकना अप्रत्याशित नहीं था, लेकिन...


अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा, डेवोन कोनवे चार दिन लेट हो गए, लेकिन क्या शानदार पारी खेली उन्होंने.' कोनवे के तेवरों से न्यूजीलैंड ने 20 ओवरों में 5 विकेट पर 184 रन बनाए थे. जवाब में, ऑस्ट्रेलिया की टीम 17.3 ओवरों में 131 रन पर ही ऑलआउट हो गयी. आईपीएल में न बिक सके कप्तान एरॉन फिंच की खराब फॉर्म जारी रही और उन्होंने सिर्फ 1 ही रन का योगदान दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.