NZ vs AFG: न्यूजीलैंड v/s अफगानिस्तान मैच से पहले अफगान मीडिया मैनेजर का बड़ा बयान, कहा...

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मीडिया मैनेजर अब्दुल्ला खान पख्तनी ने बड़ा बयान दिया है. पख्तनी का कहना है कि मैच के दौरान हमारी टीम पर अलग से कोई दबाव नहीं रहेगा. हम मैदान में हालातों को वैसे ही लेंगे जैसा हमारे सामने स्थिति होगी. 

NZ vs AFG: न्यूजीलैंड v/s अफगानिस्तान मैच से पहले अफगान मीडिया मैनेजर का बड़ा बयान, कहा...

अफगानिस्तान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान की भिड़ंत आज
  • शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम होंगी दोनों टीमें आमने-सामने
  • भारत के लिए भी यह मुकाबला महत्वपूर्ण
अबुधाबी:

ग्रुप B के एक अहम मुकाबले में सात नवंबर यानी आज न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान (Afghanistan vs New Zealand) की टीम आमने-सामने है. दोनों टीमों के बीच यह महत्वपूर्ण मुकाबला दोपहर 3.30 बजे से अबुधाबी स्थित शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम (Abu Dhabi Cricket Stadium) में खेला जाएगा. वहीं इस रोमांचक मुकाबले में टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान आधे घंटे पहले यानी दोपहर तीन बजे मैदान में आएंगे. मैच शुरू होने से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मीडिया मैनेजर अब्दुल्ला खान पख्तनी (Abdullah Khan Pakthani) ने बड़ा बयान दिया है. पख्तनी का कहना है कि मैच के दौरान हमारी टीम पर अलग से कोई दबाव नहीं रहेगा. हम मैदान में हालातों को वैसे ही लेंगे जैसा हमारे सामने स्थिति होगी. 

पख्तनी ने न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच से पूर्व बात करते हुए कहा है, 'हमपर कोई दबाव नहीं है. इस मुकाबले में भी हम अन्य मुकाबलों की तरह ही उतरेंगे और स्थिति के अनुसार योजना बनाएंगे. हम पर कोई बाहरी दबाव नहीं है, क्योंकि हम अपनी जरूरतों और आवश्यकताओं के अनुसार खेलते हैं, हम वही करेंगे जो हमारी टीम के लिए सबसे अच्छा है और जो हमें सूट करता है.' 

आशीष नेहरा का सुझाव, रोहित, राहुल, पंत नहीं यह खिलाड़ी बनें टीम इंडिया का कप्तान


बता दें आज के मुकाबले में अगर अफगान टीम जीतने में सफल हो जाती है तो कीवी टीम सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो जाएगी. क्योंकि अंकतालिका में अफगानिस्तान और टीम इंडिया का रन औसत न्यूजीलैंड से काफी बेहतर है. वहीं भारतीय टीम अपने अगले मुकाबले में नामीबिया को बड़े अंतर से शिकस्त देने में कामयाब हो जाती है तो वह इन दोनों टीमों को पछाड़कर पाकिस्तान के साथ सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. लेकिन अगर आज कीवी टीम अफगान टीम को मात देने में कामयाब होती है तो फिर भारत और अफगान दोनों टीमों का T20 वर्ल्ड कप 2021 का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना यहीं टूट जाएगा.

NZ vs AFG: क्‍या हैं तीन अहम बातें जिनसे अफगानिस्‍तान को मिल सकती है जीत?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com