यह ख़बर 24 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

क्रिकेट से संन्यास का कोई इरादा नहीं : केविन पीटरसन

केविन पीटरसन की फाइल तस्वीर

मेलबर्न:

इंग्लैंड के बल्लेबाज केविन पीटरसन ने इन अटकलों को खारिज किया है कि स्पिनर ग्रीम स्वान के बाद वह क्रिकेट को अलविदा कहने जा रहे हैं।

ब्रिसबेन में इस एशेज शृंखला के दौरान सौवां टेस्ट खेलने वाले पीटरसन ने इन सवालों को भी खारिज किया कि स्वान के संन्यास और तनाव के कारण जोनाथन ट्रॉट के स्वदेश लौट जाने के मद्देनजर इंग्लैंड टीम की कमान बदलने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, मैं 33 साल का हो चुका हूं और पहले से बेहतर बल्लेबाजी कर रहा हूं। मैं उस दिन संन्यास लूंगा, जब इंग्लैंड के लिए अच्छा खेल नहीं सकूंगा, फिलहाल तो मैं बहुत अच्छा खेल रहा हूं। उन्होंने स्वान के संन्यास के बाद बयानबाजी में पड़ने से इनकार करते हुए कहा, मैं इस बारे में नहीं सोचना चाहता। फिलहाल मेरा ध्यान 26 दिसंबर से शुरू हो रहे मेलबर्न टेस्ट पर है। मैं उसी के लिए अभ्यास कर रहा हूं।

यह पूछने पर कि ऑस्ट्रेलिया से लगातार तीन टेस्ट हारने के बाद क्या इंग्लैंड टीम में बदलाव की जरूरत है, पीटरसन ने कहा, मुझे लगता है कि हम साबित कर चुके हैं कि हम विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं। तीन मैच से कोई खिलाड़ी खराब नहीं हो जाता। ऐसा नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया से 5-0 से हारने के बाद भी आपके करियर में कोई अच्छा दिन नहीं आएगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com