भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी है विराट कोहली के शतक का इंतज़ार, पाक क्रिकेटर ने कर दिया खुलासा

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में होने वाली भिड़ंत से पहले जो तस्वीरें सामने आईं उनमें यही देखने को मिला कि पाकिस्तान से कुछ फैंस तो सिर्फ विराट कोहली से मिलने दुबई पहुंचे थे. इन तस्वीरों ने पाकिस्तान के साथ-साथ भारतीयों को भी भावुक किया.

भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी है विराट कोहली के शतक का इंतज़ार, पाक क्रिकेटर ने कर दिया खुलासा

IND vs PAK in Asia Cup

नई दिल्ली:

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त (रविवार) को होने वाले महामुकाबले के लिए पूरी तैयारियां हो चुकी हैं. फिलहाल टीम इंडिया के कप्तान तो रोहित शर्मा हैं लेकिन चर्चाएं विराट कोहली बटोर रहे हैं. विराट कोहली दरअसल अपनी ख़राब फॉर्म को लेकर सुर्खियों में हैं. करोड़ों क्रिकेट प्रेमी लंबे समय से विराट कोहली के 71वें शतक का इंतजार कर रहे हैं.  करीब 3 साल से विराट अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं. इसी बीच यहां एक और बात सामने आई है कि विराट के शतक का जितना इंतज़ार भारतीय फैंस को है उससे कहीं ज़्यादा पाकिस्तानी फैंस को भी है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में होने वाली भिड़ंत से पहले जो तस्वीरें सामने आईं उनमें यही देखने को मिला कि पाकिस्तान से कुछ फैंस विराट कोहली से मिलने दुबई पहुंचे. इन तस्वीरों ने पाकिस्तान के साथ-साथ भारतीयों को भी भावुक किया. विराट के भारत और पाकिस्तानी फैंस को तो उनके शतक का इंतज़ार है ही इसके अलावा पाकिस्तानी खिलाड़ी भी विराट के शतक का इंतज़ार कर रहे हैं.

विराट के शतक पर बोले शादाब
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी विराट कोहली के शतक के इंतज़ार में हैं ऐसा खुद पाकिस्तान के स्टार ऑलरॉउंडर शादाब ख़ान ने कहा है. इससे पहले पाकिस्तान के स्टार तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी ने भी विराट कोहली से मुलाकात की और उनके फॉर्म में वापसी के लिए दुआ की. भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान के उप्कप्तान शादाब ख़ान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट से जुड़ें एक सवाल पर कहा कि वे भी चाहते हैं कि विराट कोहली एशिया कप में शतक लगाएं लेकिन हमारे (पाकिस्तान) खिलाफ नहीं. शादाब ने ये भी कहा कि विराट कोहली एक लीजेंड क्रिकेटर हैं. शादाब ने आगे कहा कि “मैंने उनके खेल में कोई बदलाव नहीं देखा मैं चाहता हूं कि वे एशिया कप में बड़ी और बेहतरीन पारी खेलें.”

पाकिस्तान को दिलाएंगे तीसरा एशिया कप
पाकिस्तानी उप्कप्तान शादाब ख़ान ने कहा कि वे पाकिस्तान को तीसरी बार एशिया कप का चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना चाहते हैं. बता दें कि शादाब खान ने पाकिस्तान के लिए 64 टी20 मैच खेले हैं और 7.11 के इकॉनामी रेट से 73 विकेट चटकाए हैं साथ ही शादाब ख़ान एशिया कप टूर्नामेंट में प्लेयर ऑफ द सीरीज़ बनने की इच्छा रखते हैं. 


न ही हिटमैन Rohit Sharma और न ही Virat Kohli, यह भारतीय बल्लेबाज एशिया कप में करेगा रनों की बारिश, राशिद खान की भविष्यवाणी

'360 डिग्री' बल्लेबाज बन एशिया कप में तहलका मचाने को तैयार कोहली, प्रैक्टिस में दिखा होश उड़ाने वाला अंदाज- Video

उर्वशी रौतेला ने फिर से मचाया बबाल, इस बार लिखा, 'अपनी साइड की स्टोरी न बताकर तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com