वसीम जाफर की प्लेइंग इलेवन से उमरान मलिक के फैंस को लगा झटका, Tweet हुआ वायरल

जाफर ने ट्विटर पर लिखा, "आज के मैच के लिए मेरी प्लेइंग इलेवन, रोहित, ईशान, हुड्डा, स्काई, हार्दिक, कार्तिक, हर्षल, भुवी, आवेश, चहल, बिश्नोई."

वसीम जाफर की प्लेइंग इलेवन से उमरान मलिक के फैंस को लगा झटका, Tweet हुआ वायरल

भारत-इंग्लैंड के बीच गुरुवार को पहला टी20 मुकाबला खेला जाना है

इंग्लैंड के साथ आखिरी टेस्ट मैच में सात विकेट से हार के बाद टीम इंडिया टी20 सीरीज के में दो दो हाथ करने के लिए एकदम तैयार है. टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम में कोविड के बाद वापसी हो गई है. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने गुरुवार को अपनी प्लेइंग इलेवन बनाई है जिसमें लाइनअप में तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को उन्होंने नहीं चुना है.  जाफर ने ट्विटर पर लिखा, "आज के मैच के लिए मेरी प्लेइंग इलेवन, रोहित, ईशान, हुड्डा, स्काई, हार्दिक, कार्तिक, हर्षल, भुवी, आवेश, चहल, बिश्नोई."

रोहित ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था और उन्होंने कई विषयों पर बात की, जिसमें टीम की तैयारी, पांचवां टेस्ट जिसमें भारत सात विकेट से हार गया, और "रोमांचक संभावना" उमरान मलिक शामिल हैं. रोहित ने कहा "COVID-19 से मेरी रिकवरी अच्छी थी, जब से मैं कोविड  पॉजिटिव हुआ तब से आठ-नौ दिन बीत चुके हैं. हमने देखा है कि ऐसे में प्रत्येक खिलाड़ी ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी, मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा , लेकिन अभी मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. मैंने तीन दिन पहले प्रशिक्षण शुरू किया था इसलिए मैंने पहला टी20 मैच खेलने का फैसला किया. मुझे अभी कोई लक्षण नहीं हैं, मेरे सभी टेस्ट निगेटिव आए हैं और अब मैं आगे देख रहा हूं. 


वसीम जाफर ने हालांकि उमरान मलिक को अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है लेकिन रोहित शर्मा ने बुधवार को पत्रकारों  से बात करते हुए कहा कि मलिक निश्चित रूप से हमारी भविष्य की प्लानिंग का हिस्सा है और उन्होंने आईपीएल में भी अच्छा खेल दिखाया है. 

सेमीफाइनल में हार के साथ सानिया मिर्जा ने Wimbledon को हमेशा के लिए अलविदा कहा 

Happy Birthday Dhoni: एमएस धोनी द्वारा लिया गया पहला और इकलौता विकेट याद है! VIDEO में देखिए वो यादगार पल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MSD Birthday: कैप्टन कूल के 41वें जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता, सोशल मीडिया पर छाए एमएस धोनी