हो गई भविष्यवाणी, ये 4 टीमें पहुंच रही हैं IPL के प्लेऑफ में, मुंबई की कैसे होगी एंट्री? जानें

Navjot Singh Sidhu Picks 4 Team For IPL 2024 Playoffs: आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने की जंग काफी तेज हो गई है. सभी टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं. इस बीच यह कह पाना कि यह टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है बेहद मुश्किल काम है. इसके बावजूद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना विचार साझा किया है.

हो गई भविष्यवाणी, ये 4 टीमें पहुंच रही हैं IPL के प्लेऑफ में, मुंबई की कैसे होगी एंट्री? जानें

Rajasthan Royals

Navjot Singh Sidhu Picks 4 Team For IPL 2024 Playoffs: आईपीएल 2024 का रोमांच अपने चरम पर है. टूर्नामेंट के 40 मुकाबले बीत जाने के बाद प्लेऑफ में पहुंचने की जंग काफी तेज हो गई है. सभी टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं. इस बीच यह कह पाना कि यह टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है बेहद मुश्किल काम है. इसके बावजूद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना विचार साझा किया है. उनका मानना है कि राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ का टिकट कटा सकती है. इसके अलावा उन्होंने चौथी टीम के रूप में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस का चुनाव किया है. उनका मानना है कि इनमे से कोई एक टीम प्लेऑफ में पहुंच सकती है. 

स्टार स्पोर्ट्स के साथ हुई बातचीत के दौरान 60 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने कहा, '3 टीमें अपने आप को सेलेक्ट कर रही हैं. चेन्नई सुपर किंग्स हो गया. केकेआर हो गई और राजस्थान रॉयल्स हो गया. 2 टीमें ऐसी हैं जो मुझे लगता है... एक तो सनराइजर्स हैदराबाद और एक पता नहीं क्यों ऐसा दाव खेलने को दिल करता है. चाहे कुछ भी हो मुंबई (मुंबई इंडियंस). 

सिद्धू का मानना है कि मुझे हमेशा ऐसा लगता है मुंबई इंडियंस की टीम के पास कठिन परिस्थितियों से निपटने की भरपूर क्षमता है. यदि वह अपनी गेंदबाजी में थोड़ा सुधार करते हुए व्यवस्थित कर लेते हैं और हार्दिक लय में आ जाते हैं तो मुंबई बेहद घातक टीम है. 


बता दें आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अबतक कुछ खास नहीं रहा है. टीम अपने शुरुआती मुकाबलों से ही संघर्ष करती हुई नजर आ रही है. पंड्या की अगुवाई में मुंबई ने अबतक कुल 8 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उसे 3 मुकाबलों में जीत मिली है, जबकि 5 मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. एमआई की टीम मौजूदा समय में 6 (-0.227) अंकों के साथ अंकतालिका में 8वें स्थान पर काबिज है. 

वहीं टॉप 4 में फिलहाल राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम काबिज है. वहीं सीएसके की टीम पांचवें स्थान पर स्थित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- शर्मनाक लिस्ट में मोहित शर्मा ही नहीं, ये खिलाड़ी भी हैं शामिल, जिन्होंने IPL में पानी की तरह बहाए हैं रन