विज्ञापन

भारतीय टीम का अगला कोच किसे होना चाहिए? नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया जवाब

Team India Next Coach: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के पद के लिये आवेदन करने की समयसीमा सोमवार को खत्म हो गई लेकिन बीसीसीआई और पद के प्रबल दावेदार गौतम गंभीर ने इस पर चुप्पी साध रखी है. कोलकाता नाइट राइडर्स को तीसरा आईपीएल खिताब दिलाने वाले गंभीर की दावेदारी प्रबल लग रही है

भारतीय टीम का अगला कोच किसे होना चाहिए? नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया जवाब
Navjot Singh Sidhu on India Next Coach

Team India Next Coach: राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)  के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का अगला कोच कौन होगा. इसको लेकर चर्चा अब शुरू हो गई है. कोच को लेकर गौतम गंभीर (Navjot Singh Sidhu on Gautam Gambhir) का नाम सबसे आगे हैं. बता दें कि कोच के लिए आवेदन की डेडलाइन 27 मई तक की थी. अब बीसीसीआई सोच विचार करने के बाद टीम इंडिया के नए कोच का ऐलान करेगा. इसमें अभी छोड़ा वक्त लग सकता है. वहीं, गौतम गंभीर को बीसीसीआई (BCCI) कोच बनाने को इच्छुक है. इसको लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी राय दी है.  सिद्धू ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए भारत का अगला कोच किसे होना चाहिए, इस बारे में अपनी राय दी है. सिद्धू का मानना है कि अगर गंभीर भारत के नए कोच बनते हैं तो इसमें कोई बुरा नहीं है. 

ये भी पढ़े-   भारतीय टीम के नए कोच के लिए 'मोदी, शाह, सचिन जैसे नाम' आए सामने, Google फ़ॉर्म से 3000 से ज़्यादा आवेदन

अपनी बात रखेत हुए पूर्व क्रिकेटर ने कहा, "गंभीर की चर्चा चल रही है कि कोच बने टीम इंडिया के, क्यों न..इस तरह की परफॉर्मेंस के बाद उनको कोई प्रमाण देने की जरूरत नहीं है. उनके पास अब कुछ भी प्रमाणित करने के लिए रहा हीं नहीं है. मैंने कला की बात की, सभी कलाओं की कला है उनके पास, क्या पकड़े ..क्या नहीं."

सिद्धू ने आगे कहा कि, "केकेआर की सफलता की केंद्र बिन्दु गंभीर हैं. अय्यर ने कप्तान के तौर पर अच्छा काम किया इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन यहां केंद्र बिन्दु तो गंभीर ही हैं. क्योंकि 10 साल पहले जब केकेआर ने खिताब जीता था तो उस समय भी मैन ऑफ द टूर्नामेंट सुनील नरेन थे. उस समय भी फाइनल चेन्नई में था. यहां भी फाइनल चेन्नई में हुआ. देखिए कुंभ की मेले की तरह गौतम गंभीर ने नरेन से ओपनिंग कराया और देखिए पूरा सीजन ही केकेआर की बदल गई. "

वहीं, इंडियन एक्सप्रेस के रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई के पास  Google फ़ॉर्म से 3000 से ज़्यादा आवेदन आए हैं. अब देखना है कि बीसीसीआई कब नए कोच के बारे में ऐलान करता है. राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप के बाद समाप्त हो जाएगा. टी-20 वर्ल्ड कप के बाद नए कोच का कार्यकाल शुरू होगा. 

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !

ये भी पढ़े-  Team India New Coach: कोच की खोज में समय सीमा खत्म, बीसीसीआई और गंभीर ने साधी चुप्पी तो ये अपडेट आई सामने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
AUSW vs SAW: वर्ल्ड कप में 5600 दिनों बाद ऑस्ट्रेलिया का टूटा गुरूर, ऐतिहासिक रिकॉर्ड ही दिला पाया है अफ्रीका को जीत
भारतीय टीम का अगला कोच किसे होना चाहिए? नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया जवाब
Shoaib Akhtar, Ramiz Raja and Basit Ali criticized Pakistan team fish out of water hamare yahan daal chane khane wale ko roti mil gayi
Next Article
''दाल चने खाने वालों को रोटी मिल गई'', शोएब अख्तर, रमीज राजा और बासित ने अपनी ही टीम को लताड़ा, कहा "बेशर्म हार"
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com