विज्ञापन

National Cricket League : 'सचिन तेंदुलकर के जुड़ने से लीग को नई पहचान मिलेगी', NCL चेयरमैन अरुण अग्रवाल बोले

NCL chairman Arun Agarwal,  NCL के चेयरमैन अरुण अग्रवाल ने कहा कि, विवियन रिचर्जड्स, सचिन तेंदुलकर, वसीम अकरम, सुनील गावस्कर का एक साथ इस लीग से जुड़ना बड़ी बात है

National Cricket League : 'सचिन तेंदुलकर के जुड़ने से लीग को नई पहचान मिलेगी', NCL चेयरमैन अरुण अग्रवाल बोले
NCL chairman Arun Agarwal

National Cricket League: नेशनल क्रिकेट लीग चेयरमैन अरुण अग्रवाल (NCL chairman Arun Agarwal) ने सभी क्रिकेट लीजेंड्स का शुक्रिया किया है.  NCL के चेयरमैन अरुण अग्रवाल ने कहा कि, "विवियन रिचर्जड्स, सचिन तेंदुलकर, वसीम अकरम, सुनील गावस्कर का एक साथ इस लीग से जुड़ना बड़ी बात है. अरुण अग्रवाल ने टूर्नामेंट को लेकर अपनी राय रखी औऱ कहा, "जब हमने इस लीग को शुरू करने की सोची थी तो हम इस लीग को बड़ा बनाने के बारे में सोच रहे थे. हम इस लीग को फैन्स के लिए एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करता चाहते थे. हम इस लीग को फैमिली इवेंट बनाना चाहते थे. हम चाहते थे कि यहां के लोग मैच देखने अपने परिवार के साथ आए और खेल का पूरा लुत्फ उठाएं. नेशनल क्रिकेट लीग यूएसए में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए है. यह ऐसा तभी संभव है जब आप स्पोर्ट्स को लोगों के करीब ले जाएं. इस लीग के जरिए हम यही सबकुछ करना चाहते हैं". (NCL chairman Arun Agarwal on Sachin Tendulkar)

चेयरमैन अरुण अग्रवाल सचिन तेंदुलकर के लीग से जुड़ने को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा, "मैं काफी खुश हूं कि सचिन भी इस लीग का हिस्सा हैं. इस लीग को शुरू करने के लिए काफी चुनौती थी लेकिन आज हम जहां हैं यह हमारे लिए बड़ी बात है. सचिन के लीग से जुड़ने से खिलाड़ियों को भी काफी फायदा होगा. यूएसए में युवा खिलाड़ी सचिन के साथ समय बिता सकेंगे, यहां के युवा खिलाड़ी उनसे काफी कुछ सीख पाएंगे. सचिन उन सभी को इंस्पायर करेंगे. तेंदुलकर के लीग से जुड़ने से युवा छात्रों को भी काफी फायदा मिलेगा. मैं अपनी खुशी शब्दों में बयान नहीं कर सकता हूं."

चेयरमैन अग्रवाल ने आगे कहा, "उनकी उपस्थिति भविष्य के पीढ़ियों को प्रेरित करेगी. उनके आने से अमेरिका में क्रिकेट को अलग पहचान मिलेगी.  सचिन, टॉम ब्रैडी और माइकल जॉर्डन से भी बड़े हैं."

बता दें कि नेशनल क्रिकेट लीग टी10 का आगाज 4 अक्टूबर से हुआ है, पहले मैच में टेक्सास ग्लेडिएटर्स सीसी का मुकाबला डलास लोनस्टार्स सीसी से हुआ था. 10 दिनों के दौरान कुल 19 मैच खेले जाएंगे. लीग चरण 11 अक्टूबर तक समाप्त हो जाएगा. इसके बाद प्लेऑफ (क्वालीफायर 1, क्वालीफायर 2, एलिमिनेटर और फाइनल) मैच खेले जाएंगे.  नेशनल क्रिकेट टी10 लीग में कुल 6 टीमें भाग ले रही हैं, जिनके नाम हैं अटलांटा किंग्स सीसी, डलास लोनस्टार्स सीसी, शिकागो सीसी, न्यूयॉर्क लायंस सीसी, टेक्सास ग्लेडिएटर्स सीसी और लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी.

ये भी पढ़ें- National Cricket League: "मुझे यकीन नहीं था कि...", यूएसए में "सिक्स्टी स्ट्राइकर्स" टूर्नामेंट के सफल आयोजन को देख गदगद हुए वसीम अकरम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
रोहित शर्मा RCB की टीम में पहुंचे तो क्या होगा? एबी डिविलियर्स ने बताया
National Cricket League : 'सचिन तेंदुलकर के जुड़ने से लीग को नई पहचान मिलेगी', NCL चेयरमैन अरुण अग्रवाल बोले
Sunil Gavaskar on National Cricket League T10 Tournament said Every Format Adds Something To The Game
Next Article
''हर फॉर्मेट खेल में कुछ न कुछ जोड़ता है'', नेशनल क्रिकेट लीग टी10 टूर्नामेंट पर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com