विज्ञापन

National Cricket League: "मुझे यकीन नहीं था कि...", यूएसए में "सिक्स्टी स्ट्राइकर्स" टूर्नामेंट के सफल आयोजन को देख गदगद हुए वसीम अकरम

Wasim Akram reaction on National Cricket League,  "सिक्स्टी स्ट्राइकर्स" टूर्नामेंट में पाकिस्तान के महान गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) को ब्रांड एम्बेसडर हैं.

National Cricket League: "मुझे यकीन नहीं था कि...", यूएसए में "सिक्स्टी स्ट्राइकर्स" टूर्नामेंट के सफल आयोजन को देख गदगद हुए वसीम अकरम
Wasim Akram reaction on NCL T20:

Wasim Akram on National Cricket League: नेशनल क्रिकेट लीग (NCL)के द्वारा अमेरिका में सिक्टी स्ट्राइकर टूर्नामेंट खेला जा रहा है जिसमें 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं.  "सिक्स्टी स्ट्राइकर्स" टूर्नामेंट में पाकिस्तान के महान गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) को ब्रांड एम्बेसडर हैं. टूर्नामेंट को लेकर वसीम अकरम ने अपनी राय दी है. पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने  "सिक्स्टी स्ट्राइकर्स" टूर्नामेंट को लेकर कहा, "यह कमाल है. जब अरुण अग्रवाल ने मुझसे टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान मुलाकात की थी तो उन्होंने मुझे इस टूर्नामेंट से जुड़ने के लिए कहा था. जब यह उन्होंने मुझे बताई थी तो मुझे यकीन नहीं था कि इतने कम  समय में ऐसे लीग को आयोजित किया जा सकता है लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि उन्होंने काफी अच्छी तरह से लीग का आयोजन किया है".

पूर्व दिग्गज वसीम ने कहा, "खिलाड़ियों को हर तरह की सुविधा दी जा रही है और सबसे बड़ी बात ये क्रिकेट सही अंदाज में खेला रहा है और क्रिकेटर कमाल का खेल दिखा रहे हैं. फैन्स के लिए यह एक और मौका दे रहा है कि वो अपने चेहते खिलाड़ियों को फिर से खेलते हुए देख सके. मैं इसके लिए सबको मुबारकबाद देना चाहूंगा". 

टूर्नामेंट को लेकर वसीम ने कहा कि, "मैं आयोजकों को मुबारकबाद देना चाहूंगा कि उन्होंने ऐसे खिलाड़ियों के साथ लीग की शुरुआत की जिनके फैन्स दुनिया भर में हैं. वसीम ने कहा कि क्रिकेट तो कमाल का हो रहा है. मुझे उम्मीद है कि ड्रॉपिंग पिच यहां अगले 10 दिनों तक ऐसी ही रहे."

'स्विंग के सुल्तान' के नाम से विख्यात वसीम अकरम ने यूएसए में क्रिकेट को बढ़ाना मिलने को लेकर कहा "वर्ल्ड कप के बाद से यकीनन यहां क्रिकेट को लेकर दिलस्पी पैदा हुई है. क्रिकेट को बढ़ावा मिला है. पहले यहां क्रिकेट के बारे में लोग जानना चाहते थे. लेकिन अब यहां वर्ल्ड कप हुआ जिससे लोगों को इसके बारे में पता चला कि आखिर ये गेम क्या है. वर्ल्ड कप के होने से अमेरिका में क्रिकेट को नई पहचान मिली है. अमेरिका के टेक्सास, डैलस में क्रिकेट को लोकप्रियता मिल रही है. अब यहां यह लीग भी खेला जा रहा है जिससे अमेरिका में क्रिकेट को और ज्यादा लोकप्रियता मिलेगी."

वहीं, "क्रिकेट के भगवान' के नाम से मशबहूर सचिन तेंदुलकर भी अब नेशनल क्रिकेट लीग से जुड़ गए हैं. तेंदुलकर लीग के मुख्य मालिकाना समूह से जुड़े हैं. इसको लेकर भी वसीम अकरम ने रिएक्ट (Wasim Akram on Sachin Tendulkar) किया. स्विंग के सुल्तान ने वसीम अकरम ने तेंदुलकर के लीग से जुड़ने पर कहा, "तेंदुलकर के लीग से जुड़ने से काफी फायदा मिलने वाला है. सचिन विश्व क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ी रहे हैं. उनका इस लीग से जुड़ना ऐसे टूर्नामेंट को पहचान दिलाएगा. सचिन के आने से इस लीग को विश्वसनीयता मिलेगी. सचिन के साथ मेरी दोस्ती है, मैं उनसे मिलने के लिए काफी उत्सुक भी हूं. मैदान पर हमारा काफी मुकाबला हुआ है जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया है. "
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बाबर आजम के कप्तानी छोड़ने के बाद कैसा है पाकिस्तानी टीम का माहौल? उपकप्तान ने बताई अंदर की बात
National Cricket League: "मुझे यकीन नहीं था कि...", यूएसए में "सिक्स्टी स्ट्राइकर्स" टूर्नामेंट के सफल आयोजन को देख गदगद हुए वसीम अकरम
Champions Trophy 2025 Visiting Pakistan will enhance Virat Kohli Popularity says Younis Khan
Next Article
Champions Trophy 2025: "पाकिस्तान आकर खेलने से...", यूनुस खान ने विराट कोहली की लोकप्रियता को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com