NAM vs IRE, 11th Match: ऑयरलैंड को 8 विकेट से हराकर नामीबिया सुपर-12 दौर में पहुंचा

NAM vs IRE, 11th Match: इससे पहले ऑयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, तो शुरुआत भी अच्छी हुयी. और एक समय उसका स्कोर तीन विकेट पर 94 रन था, लेकिन पता नहीं यहां से क्या हुआ कि उसकी बल्लेबाजी गी हवा निकल गयी.

NAM vs IRE, 11th Match: ऑयरलैंड को 8 विकेट से हराकर नामीबिया सुपर-12 दौर में पहुंचा

T20 World Cup: वर्ल्ड कप की प्रतीकात्मक तस्वीर

शारजाह:

Namibia vs Ireland, 11th Match, Group A: जारी टी-20 वर्ल्ड कप के शुरुआती राउंड के तहत आज ग्रुप बी में नामीबिया ने ऑयरलैंड को 8 विकेट से हराकर सुपर-12 दौर में जगह बना ली है. और यह हैरान करने वाला है क्योंकि ऑयरिश टीम तुलनात्मक रूप से कहीं ज्यादा अनुभवी है. लेकिन पहले बैटिंग करते हुए पहले आयरिश टीम सिर्फ 125 पर सिमटी, तो लगा कि वह नामीबिया को इस स्कोर से पहले समेट देगी, लेकिन नामीबिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.3 ओवरों में दो विकेट खोकर ही जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया. इसमें कप्तान गेरहार्ड एरासमस की 49 गेंदों पर नाबाद 53 रन की पारी की अहम भूमिका रही, जिन्होंने तीन चौके और एक छक्का भी लगाया और नामीबिया के लिए विजयी लक्ष्य को आसान बना दिया. 

SCORE BOARD

इससे पहले ऑयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, तो शुरुआत भी अच्छी हुयी. और एक समय उसका स्कोर तीन विकेट पर 94 रन था, लेकिन पता नहीं यहां से क्या हुआ कि उसकी बल्लेबाजी गी हवा निकल गयी. और उसके आखिरी सात बल्लेबाज दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सके. और नतीजा यह रहा कि ऑयरलैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 125 रन ही बना सकी. 

इससे पहले ऑयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. आयरलैंड ने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया.नामीबिया ने स्टीफन बार्ड की जगह पिक्की या फ्रांस को अंतिम एकादश में शामिल किया.

VIDEO: छठे गेंदबाज को लेकर भारत की फिक्र बरकरार 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com