यह ख़बर 26 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

श्रीनिवासन को हमेशा के लिए अलग कर देना चाहिए : ललित मोदी

नई दिल्ली:

पूर्व आईपीएल आयुक्त ललित मोदी ने सुप्रीम कोर्ट की श्रीनिवासन को आईपीएल फिक्सिंग मामले की निष्पक्ष जांच के लिए पद छोड़ने की सलाह का स्वागत करते हुए कहा कि तमिलनाडु के इस व्यक्ति को अब हमेशा से क्रिकेट बोर्ड से बाहर कर देना चाहिए।

मोदी ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'माननीय सुप्रीम कोर्ट का वैश्विक क्रिकेट में सबसे निर्णायक कार्रवाई करने के लिए आभार। आखिरकार उन्होंने श्रीनि को बाहर का रास्ता दिखा दिया।' उन्होंने लिखा, 'उम्मीद है कि बीसीसीआई में मेरे साथी चेन्नई के इस व्यक्ति से हमेशा के लिए छुटकारा पाएंगे। इसने सभी संचालन संस्थाओं में अपनी जगह पक्की कर दी थी।'

स्पॉट फिक्सिंग मामले की जांच करने वाली समिति द्वारा सीलबंद लिफाफे में दी गई रिपोर्ट को पढ़ने के बाद न्यायमूर्ति एके पटनायक की अध्यक्षता वाली एक पीठ ने आज कहा कि रिपोर्ट में काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं और श्रीनिवासन जब तक बीसीसीआई अध्यक्ष पद नहीं छोड़ते, निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीनिवासन के धुर आलोचक रहे मोदी ने कहा कि क्रिकेट प्रशासकों के सामने सबसे बड़ी चुनौती आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग कांड के बाद खेल को साफ सुथरा करना है। उन्होंने कहा कि श्रीनिवासन की कंपनी इंडिया सीमेंट से जुड़े सभी लोगों को क्रिकेट के खेल से बाहर कर देना चाहिए।