अनुष्का शर्मा ने बेटी 'वामिका' की पहली तस्वीर की शेयर, विराट कोहली ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन

विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी की पहली तस्वीर फैन्स के साथ साझा की और साथ ही अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया. अनुष्का और कोहली ने अपनी बेटी का नाम 'वामिका' रखा है

अनुष्का शर्मा ने बेटी 'वामिका' की पहली तस्वीर की शेयर, विराट कोहली ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन

अनुष्का शर्मा ने बेटी 'वामिका' की पहली तस्वीर की शेयर, विराट कोहली ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन

विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी की पहली तस्वीर फैन्स के साथ साझा की और साथ ही अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया. अनुष्का और कोहली ने अपनी बेटी का नाम 'वामिका' रखा है. कोहली-अनुष्का की बेटी (Virat Kohli Doughter vamika) का यह नाम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनुष्का ने जब बेटी वामिका की तस्वीर शेयर की तो खुद कप्तान कोहली ने अपनी बेटी की तस्वीर पर दिल जीतने वाला कमेंट किया है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. कोहली ने अपनी बेटी की तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा, 'मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में'. सोशल मीडिया पर फैन्स और कप्तान कोहली के प्रशंसक लगातार अनुष्का के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. 

वसीम जाफर ने चुनी इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग XI, इस खिलाड़ी को लेकर हुए कन्फ्यूज

बता दें कि विराट-अनुष्का 11 जनवरी को पिता बने थे. खुद कोहली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की थी. कोहली ने यह जानकारी साझा करते हुए सभी से अपील भी की थी कि फैन्स और फोटोग्राफर उन्हें इस मौैके पर प्राइवेसी दें. 

8dn2sm7o

Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि पिता बनने को लेकर ही कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस भारत आने का फैसला किया था. एडिलेड टेस्ट मैच के बाद कोहली वापस भारत लौट गए थे. 

T10 League में निकोलस पूरन ने किया चमत्कार, 26 गेंद पर ठोके 89 रन, लगाए ताबड़तोड़ 12 छक्के..देखें Video


वहीं भारतीय कप्तान विराट इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में एक बार फिर खेलते हुए नजर आने वाले हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी को चेन्नई में खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.