भारतीय क्रिकेटर का BCCI पर फूटा गुस्सा, कहा, 'मुझे 80 साल का बुजुर्ग समझ लिया गया है ..'

भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय (Murali Vijay) ने बीसीसीआई को लेकर एक खास बयान दिया है जो सुर्खियां बनी हुई है. दरअसल, विजय ने कहा है कि उनका करियर अभी बचा है लेकिन बीसीसीआई उन्हें मौका नहीं दे रही है.

भारतीय क्रिकेटर का BCCI पर फूटा गुस्सा, कहा,  'मुझे 80 साल का बुजुर्ग समझ लिया गया है ..'

Murali Vijay का दिल टूटा

भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय (Murali Vijay) ने बीसीसीआई को लेकर एक खास बयान दिया है जो सुर्खियां बनी हुई है. दरअसल, विजय ने कहा है कि उनका करियर अभी बचा है लेकिन बीसीसीआई उन्हें मौका नहीं दे रही है. स्पोर्ट्स स्टार वेबसाइट में इंटरव्यू में विजय ने माना कि उनके अंदर अभी भी सर्वेश्रेष्ठ देने का जज्बा है लेकिन टीम में न चुने जाने के कारण अब वो विदेशों में जाकर प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना चाहते हैं. विजय ने अपने बयान में कहा, यहां पर 30 पार वाले खिलाड़ियों को बुजुर्ग समझ लिया जाता है. यही हाल मेरे साथ हुआ है. मैं अभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकता हूं लेकिन मुझे मौके नहीं मिल रहे हैं. 

अपनी बात रखते हुए क्रिकेटर ने कहा, "BCCI के साथ मेरा नाता लगभग खत्म हो गया है, मैं अब विदेशों में मौके तलाशना चाहता हूं. यहां 30 साल का होते ही खिलाड़ियों को अनदेखा कर दिया जाता है, मानों वो अब 80 साल के बुजुर्ग हो गए हैं.  मेरा मानना है कि 30 साल के बाद भी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं. मैं भी अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकता हूं लेकिन मौके मिलने चाहिए.'

बता दें कि मुरली विजय ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2018 में खेला था. उसके बाद से वो इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. हाल ही में वो तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेलते दिखे थे. वहीं, आईपीएल में विजय आखिरि बार 2019 में खेलते  दिखे थे. लगभग 3 से ज्यादा समय हो गया गहै विजय ना सिर्ऱ घरेलू क्रिकेट में दिखे हैं और न ही इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलेत दिखे थे. 


वहीं, साल 2020 में, मुरली विजय सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु टीम से बाहर हो गए थे. हाल ही में, उन्होंने एक शौक के तौर पर गोल्फ टूर्नामेंट में भाग लि था. वो चेन्नई ओपन गोल्फ चैंपियनशिप में खेलते दिखे थे. 

ये भी पढ़े

"सरफराज खान के साथ धोखा हुआ', आकाश चोपड़ा सेलेक्टरों पर बुरी तरह बरसे

“आप चाहते हैं कि वो मैदान में दौड़ लगाए?”, राहुल द्रविड़ के स्वास्थ्य के सवाल पर विक्रम राठौर ने दिया करारा जवाब

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com