यह ख़बर 17 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रांची में धोनी के दोस्तों ने पुराने दिनों को याद किया

खास बातें

  • अजय कुमार, राकेश कुमार और सतीश कुमार भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त हैं और उनके साथ क्लब क्रिकेट में खेलते थे। इन तीनों ने कभी उम्मीद नहीं की थी कि उनका प्रिय 'कर्नल' राष्ट्रीय टीम की अगुवाई इतनी अच्छी तरह करेगा।
रांची:

अजय कुमार, राकेश कुमार और सतीश कुमार भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त हैं और उनके साथ क्लब क्रिकेट में खेलते थे। इन तीनों ने कभी उम्मीद नहीं की थी कि उनका प्रिय 'कर्नल' राष्ट्रीय टीम की अगुवाई इतनी अच्छी तरह करेगा।

रांची में पहली बार वनडे मैच आयोजित हो रहा है, इसी मौके पर दोस्तों ने धोनी से जुड़ी यादों को याद किया। धोनी के साथ यूथ स्पोर्टिंग क्लब में खेलने वाले अजय कुमार ने कहा, मैं इससे हैरान हूं, यह हमारे और रांची के लिये गौरव का क्षण है कि हममें से कोई एक भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान बना है।

राकेश स्थानीय न्यूज चैनल में काम करते हैं और उन्होंने धोनी के साथ बिताए गए खुशी के पलों को याद करते हुए कहा, रॉयल स्पोर्ट्स क्लब में हम खिलाड़ी शर्त लगाया करते थे कि जो खिलाड़ी सबसे महंगी कैप पहन रहा है, वह उसे उस खिलाड़ी को देगा, जिसने सर्वश्रेष्ठ पारी खेली है। उन्होंने कहा, धोनी इसमें कुछ जीतते थे। लीग मैच में धोनी ने 63 रन की विजयी पारी खेलकर एसजी कैप जीती थी और वह इससे काफी रोमांचित था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड टीम में धोनी के साथ पांच साल खेलने वाले सतीश कुमार ने कहा कि धोनी क्रिकेट के बारे में काफी जुनूनी था और मैत्री तथा अधिकारिक दोनों मैचों में गंभीरता से खेलता था।