MS Dhoni: अमेरिका में धोनी मैजिक, ट्रम्प के साथ खेला गोल्फ, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

MS Dhoni with Donald Trump: धोनी हाल ही में गत चैंपियन कार्लोस अल्कराज और जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन 2023 पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखने गए थे.

MS Dhoni: अमेरिका में धोनी मैजिक, ट्रम्प के साथ खेला गोल्फ, वीडियो ने सोशल मीडिया पर  मचाई सनसनी

MS Dhoni with Donald Trump

MS Dhoni Play Golf With Donald Trump: दुनिया के महान क्रिकेटरों में से एक एमएस धोनी (MS Dhoni in America) निश्चित रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका की अपनी यात्रा का आनंद ले रहे हैं. हाल ही में गत चैंपियन कार्लोस अल्कराज और जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन 2023 पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखने गए धोनी (MS Dhoni Play Golf with Donald Trump) को अब पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ खेलते हुए देखा गया है. दोनों की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं और सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. बताया गया है कि धोनी को गोल्फ खेलने का न्योता खुद ट्रंप (Trump Invite MS Dhoni for Playing Golf) ने दिया था.

धोनी, क्रिकेट में पेशेवर बनने से पहले एक फुटबॉल गोलकीपर हुआ करते थे, ने गोल्फ में अपना हाथ आजमाया. यह तस्वीर सबसे पहले दुबई के एक उद्यमी हितेश सांघवी ने पोस्ट की थी, जो धोनी के दोस्त भी माने जाते हैं. दरअसल, जब धोनी यूएस ओपन में अलकराज बनाम ज्वेरेव क्वार्टर फाइनल देखने गए थे, तो सांघवी ने उन्हें कंपनी दी थी.

सांघवी ने तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "@mahi7781, @realdonaldtrump और @rajiv.knack के साथ गोल्फ.......हमारी मेजबानी के लिए धन्यवाद महोदय"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी के दिवानगी का बुखार वास्तव में संयुक्त राज्य अमेरिका पर छाया हुआ है, देश में उनके साहसिक कारनामों के वीडियो वायरल हो रहे हैं. हालाँकि प्रशंसकों को धोनी को क्रिकेट एक्शन में वापस देखने में अभी कुछ समय लगेगा, लेकिन उन्हें अलग-अलग सेट अप में अपनी उपस्थिति से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करते हुए देखना वास्तव में आकर्षक है.