दबाव वाले मैच में CSK के खिलाड़ी से हो गई मिस फील्डिंग, देखकर धोनी ने जो किया उसने जीता फैन्स का दिल

MS Dhoni Act won the heart: धोनी एक ओर जहां अपनी खास रणनीति से फैन्स का दिल जीतने में सफल रहते हैं तो वहीं अपने अंदाज से भी फैन्स को दीवाना बनाने में पीछे नहीं रहते हैं.

दबाव वाले मैच में CSK के खिलाड़ी से हो गई मिस फील्डिंग, देखकर धोनी ने जो किया उसने जीता फैन्स का दिल

धोनी के एक्ट ने जीता फैन्स का दिल

MS Dhoni Act won the heart: गुजरात टाइटंस के खिलाफ सीएसके ने 15 रन से जीत हासिल की और फाइनल में जगह बना ली. 10वीं बार सीएसके की टीम आईपीएल फाइनल (CSK IPL Final) में पहुंची है. अब सीएसके की टीम पांचवीं खिताब से केवल एक कदम दूर है. बता दें कि गुजरात के खिलाफ मैच में सीएसके के कप्तान धोनी (MS Dhoni) की रणनीति  ने जहां एक बार फिर विश्व क्रिकेट को हैरान किया तो वहीं मैच के दौरान धोनी के एक स्पेशल एक्ट ने फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल, मैच के दौरान धोनी अपने खिलाड़ियों को कूल रहने की हिदायत देते हुए नजर आए जिसने सीएसके के खिलाड़ियों को दबाव में आने से बचा लिया. धोनी के इस एक्ट को लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर बातें कर रही है.

'धोनी की आखिरी पारी..', IPL रिटायरमेंट वाले सवाल को लेकर इरफान पठान के ट्वीट ने मचाई सनसनी

दरअसल, 18वें ओवर के दौरान पथिराना की गेंद पर राशिद ने मिड ऑफ की ओर शॉट मारा, जहां फील्डर से गेंद पकड़ने में गलती हो गई. जिसके कारण राशिद के पास भागकर एक लेने का मौका था.  ऐसे में अपने खिलाड़ियों की मिसफील्डिंग को देखकर धोनी ने रिएक्ट किया और ज्यादा जल्दबाजी न दिखाने के लिए कहा. धोनी ने अपने खिलाड़ियों से कूल रहने के लिए कहा, धोनी के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया. बता दें कि इसके अगली ही गेंद पर विजय शंकर को पथिराना ने ऋतुराज के द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखा दी थी. 

मैच के बाद धोनी ने कहा, हमेशा सीएसके का रहूंगा


चेन्नई सुपरकिंग्स को 10वीं बार इंडियन प्रीमियर लीग की फाइनल में पहुंचने के बाद करिश्माई कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि वह खेलना जारी रखे या नहीं लेकिन हमेशा चेन्नई की टीम के साथ रहना पसंद करेंगे. आईपीएल क्वालीफायर के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस पर 15 रन की जीत के बाद पुरस्कार समारोह में जब हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा कि क्या आप फिर से यहां (चेन्नई) खेलेंगे.

धोनी ने कहा, ‘‘ मुझे नहीं पता, मेरे पास फैसला करने के लिए आठ-नौ महीने हैं। मेरे पास सोचने के के लिए पर्याप्त समय है ऐसे में अभी इस बारे में सोचकर मैं सिरदर्दी नहीं लेना चाहता हूं. चेन्नई को चार बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान ने कहा, ‘‘ बात चेन्नई के लिए मैदान पर खेलने की हो या बाउंड्री के बाहर बैठने की, मैं चेन्नई के ही साथ रहन पसंद करूंगा, उन्होंन कहा, ‘‘ आईपीएल की अगली नीलामी दिसंबर में है. उस समय इस बारे में सोचूंगा। मैं इस साल जनवरी से घर से बाहर हूं, मार्च से अभ्यास कर रहा हूं, इस पर बाद में देखेंगे. (भाषा के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* Hardik Pandya का छलका दर्द, CSK के खिलाफ हार की बताई असली वजह, "हमें उम्मीद थी."
* धोनी ने बताया कब ले रहे हैं IPL से सन्यास? फैंस के बीच मची खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com