मोहम्मद सिराज के जोशिले अंदाज को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए विराट कोहली, ऐसे किया रिएक्ट, Video

Asia Cup 2023 Final, IND vs SL, एशिया कप के फाइनल में सिराज ने 6 विकेट लेकर तहलका मचा दिया. सोशल मीडिया पर सिराज की खूब तारीफ हो रही है.

मोहम्मद सिराज के जोशिले अंदाज को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए विराट कोहली, ऐसे किया रिएक्ट, Video

सिराज की शानदार गेंदबाजी

Asia Cup Final  Mohammed Siraj IND: श्रीलंका के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने कहर बरपाया और श्रीलंकाई पारी के केवल 50 रन के अंदर रोक दिया. श्रीलंकाई टीम केवल 50 रन पर ऑलआउट हो गई. वनडे में श्रीलंका का यह वनडे में दूसरा सबसे न्यूनतम स्कोर है. श्रीलंका ने इससे पहले 2012 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 43 रन बनाए थे.  बता दें कि मैच में सिराज ने 6 विकेट लिए, जिसने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया था. वहीं, सिराज मैच में इतने ज्यादा जोश में नजर आए कि गेंदबाजी करने के बाद रन रोकने के लिए खुद की गेंद को रोकने के लिए बाउंड्री तक भाग गए. जिसे देखकर विराट कोहली (Virat Kohli reaction viral) ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया, उसने फैन्स का दिल जीत लिया.

हुआ ये कि श्रीलंका की पारी के चौथे ओवर में जब सिराज ने 2 गेंद पर 2 विकेट चटकाए थे तो उसके बाद अगली गेंद पर धनंजय डी सिल्वा ने स्क्वायर लेग की ओर शॉट मारा, स्क्वायर लेग की ओर कोई फील्डर मौजूद नहीं थे.  ऐसे में सिराज ने खुद की दौड़ लगाकर गेंद को सीमा रेखा के बाहर जाने से रोकने की कोशिश करते दिखाई दिए. हालांकि उनकी कोशिश नाकाम रही और गेंद चौके के लिए गई. लेकिन सिराज की इस अंदाज को देखक कोहली के चेहरे पर मुस्कान आ गई. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में सिराज जब गेंद की ओर दौड़ लगा रहे थे तो उस समय भी वो खुद ही हंस रहे थे. 


इससे पहले श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था . मैच में उसके सिर्फ दो बल्लेबाज दोहरे अंक तक पहुंच सके,  सिराज के 6 विकेट की मदद से भारत ने एशिया कप फाइनल में श्रीलंका को 15.2 ओवर में 50 रन पर पवेलियन भेज दिया, सिराज ने सात ओवर में 21 रन देकर छह विकेट लिये जबकि हार्दिक पंड्या को तीन विकेट मिले. 

यह भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

W 0 W W 4 W: मोहम्मद सिराज ने एक ही ओवर में 4 विकेट लेकर मचाया तहलका, वनडे में रचा इतिहास