'उसका ईगो हर्ट कर दिया', मोहम्मद सिराज ने जेम्स एंडरसन से यूं लिया था बदला, खुद 'मियां भाई' ने किया खुलासा

Md. Siraj on James Anderson: क्रिकेट के मैदान पर कई ऐसे खिलाड़ी भी होते हैं जो इन सब को नज़रअंदाज़ कर अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं तो कई खिलाड़ी अपने उसे अपना अपमान मान कर बदले के इंतज़ार में लग जाते हैं.

'उसका ईगो हर्ट कर दिया', मोहम्मद सिराज ने जेम्स एंडरसन से यूं लिया था बदला, खुद 'मियां भाई' ने किया खुलासा

Siraj vs Anderson

Md. Siraj on James Anderson: क्रिकेट में अब स्लेजिंग मानों खेल का हिस्सा सा होता जा रहा है, कई बार तो खिलाड़ी आपस में मैदान पर भीड़ जाते हैं, लेकिन क्रिकेट के मैदान पर कई ऐसे खिलाड़ी भी होते हैं जो इन सब को नज़रअंदाज़ कर अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं तो कई खिलाड़ी उसे अपना अपमान मान कर बदले के इंतज़ार में लग जाते हैं. भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज भी कुछ इसी मिजाज के हैं.

सिराज ने भी इंग्लैंड दौरे का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया, किस्सा हैं जब इंग्लैंड दौरे पर जेम्स एंडरसन ने सिराज को गाली दी थी. आपको बता दें की 40 वर्ष के एंडरसन इंटरनेशनल क्रिकेट में 900 से ज्यादा शिकार किये हैं और टेस्ट में तो उनके नाम 685 विकेट है.  "ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस शो" में सिराज ने (Siraj in breakfast with champion show) इंग्लैंड दौरे का ये किस्सा शेयर किया और बताया कि मैं और जसप्रीत भाई बल्लेबाज़ी कर रहे थे और मैं स्ट्राइक पर था और हमारे दिमाग में ये था की फ्री हिट है, बस बल्ला घुमाना हैं.

"तभी एंडरसन (James Anderson Abuse Md Siraj) ने आकर मुझे गाली दी, जिसके बाद मुझे गुस्सा आ गया और मैंने बोला कि तू आ बैटिंग पर. फिर जब पीटरसन बल्लेबाज़ी के लिए आ रहा था तो मैं उसके पास गया और बोला कि भले ही तुम्हारे 600 विकेट होंगे लेकिन तुम्हारे लिए कोई सम्मान नहीं है. इतना सुनते ही उसने गुस्सा होकर विराट भाई से जाकर मेरी शिकायत कर दी और कहा की ये खिलाड़ी क्या कह रहा है, उसका ईगो शायद हर्ट हो गया और तब उसने शायद अपने मन में कहा होगा की "मुझे गाली दें दें लेकिन ऐसा मत बोल".


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: Dhoni के आईपीएल रिटायरमेंट पर सीएसके सीईओ का बड़ा खुलासा, 'धोनी तो अब...'

* IPL 2023 Playoff की रेस से बाहर होने के बाद SRH के कप्तान एडेन मार्करम ने गिनाए हार के कारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com