WTC Final: टीम को चीयर करने के लिए कप्तान कोहली मैदान पर करने लगे डांस, फैन्स को भी झूमा दिया- Video

WTC Final में भारत की पहली पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही अपनी बल्लेबाजी से बड़ी पारी नहीं खेल पाए लेकिन साउथैम्पटन के मैदान पर फैन्स का मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहे हैं.

WTC Final: टीम को चीयर करने के लिए कप्तान कोहली मैदान पर करने लगे डांस, फैन्स को भी झूमा दिया- Video

विराट कोहली के डांस ने जीता फैन्स का दिल

WTC Final में भारत की पहली पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही अपनी बल्लेबाजी से बड़ी पारी नहीं खेल पाए लेकिन साउथैम्पटन के मैदान पर फैन्स का मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहे हैं. दरअसल न्यूजीलैंड की पारी के दौरान कोहली अपने चिरपरिचित खुशमिजाजी अंदाज में डांस करते हुए नजर आए. स्लिप में फील्डिंग करने के क्रम में भारतीय कप्तान डांस करते दिखे. न्यूजीलैंड की पारी के 9वें ओवर में कोहली  स्लिप में खड़े थे, तभी अचानक डांस करने लगे. कोहली के डांस को देखकर स्टेडियम में मैच देखने आए दर्शक भारतीय कप्तान के डांस को देखकर झूमने लगे.  बारिश और खराब रोशनी के कारण टेस्ट मैच बेरंग सा नजर आ रहा है. फैन्स भी खुद को बोर महसूस कर रहे थे. ऐसे में कप्तान कोहली ने बीच मैदान पर डांस मूव्स दिखाकर अपनी ओर से फैन्स को झूमने का मौका दिया.

WTC Final: ऋषभ पंत खराब शॉट खेलकर हुए आउट, लोगों ने उड़ाया मजाक, हुई Memes की बरसात

सोशल मीडिया पर कोहली के डांस (Kohli Dance video Viral in WTC Final) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कोहली के डांस ने न सिर्फ फैन्स के अंदर ऊर्जा का संचार किया बल्कि भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा.


WTC Final: अश्विन का ऐलान, ऐसा होते ही कर लेंगे रिटायरमेंट का फैसला

कीवी टीम के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन की घातक गेंदबाजी के आगे भारतीय टीम की पहली पारी 217 रन पर आउट हो गई. जेमिसन ने 5 विकेट लेकर भारतीय बल्लेबाजी क्रम को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में जेमिसन ने यह पांचवीं बार 5 विकेट हॉल करने का कमाल कर दिखाया है जो इस चैंपियनशिप में किसी भी गेंदबाज के द्वारा सबसे ज्यादा 5 विकेट हॉल करने का रिकॉर्ड है. इतनी ही नहीं जेमिसन का यह 8वां टेस्ट और अबतक टेस्ट करियर में 5 बार 5विकेट हॉल करने में सफल हो गए हैं. 

WTC Final: दूरबीन से मैच देख रहे थे रोहित शर्मा, तो बीवी बोलीं- 'चोरी छिपे हमें देख रहे हो क्या..'

भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन रहाणे ने बनाया. रहाणे 49 रन बनाकर वैगनर की शॉर्ट गेंद पर कैच दे बैठे, रहाणे के बाद कोहली ने 44 रन की पारी खेली. इसके अलावा रोहित ने 34 रन बनाए. पहले विकेट के लिए रोहित और शुबमन ने 64 रन की पार्टनरशिप की थी जो भारत की पहली पारी में सबसे ज्यादा रनों की पार्टनरशिप है. भारतीय पारी के दौरान अश्विन ने 27 गेंद पर 22 रन की पारी खेली और तेजी से रन बनाकर जरूर फैन्स का मनोरंजन किया.

PSL में PAK के बल्लेबाज का तहलका, एक ओवर में ठोके 33 रन, गेंदबाज को मारे लगातार 4 छक्के, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com