मोहम्मद अजहरुद्दीन ने चुने तीनों फॉर्मेट में भारत के 3 सबसे महान क्रिकेटर, तीनों एक से बढ़कर एक 

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ बातचीत के दौरान अपने पसंद के 3 सबसे महान भारतीय बल्लेबाज को चुना है जो तीनों फॉर्मेट में सर्वेश्रेष्ठ हैं

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने चुने तीनों फॉर्मेट में भारत के 3 सबसे महान क्रिकेटर, तीनों एक से बढ़कर एक 

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने चुने तीनों फॉर्मेट में भारत के 3 सबसे महान क्रिकेट

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ बातचीत के दौरान अपने पसंद के 3 सबसे महान भारतीय बल्लेबाज को चुना है जो तीनों फॉर्मेट में सर्वेश्रेष्ठ हैं. अजहर ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा जिसमें एक फैन ने उनसे तीनों फॉर्मेंट में सर्वश्रेष्ठ भारतीय बल्लेबाज के नाम को बताने को कहा, जिसपर अजहर ने रिएक्ट करते हुए 3 नाम लिए. अजहरुद्दीन ने सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली को तीनों फॉर्मेट में बाकी दूसरे बल्लेबाजों से श्रेष्ठ माना है. दरअसल अजहर ने ट्वीट किया और लिखा, 'मेरे पसंदीदा विषय के बारे में मुझसे कुछ भी पूछें, अगले एक घंटे तक खाली बैठा हूं.' अजहर के इस ट्वीट के बाद फैन्स लगातार उनसे सवाल पूछते नजर आए. 

राशिद खान ने चुने टॉप 5 टी20 खिलाड़ी, 2 भारतीय लिस्ट में लेकिन एक नाम चौंकाने वाला

बता दें कि अजहर ने सचिन (Sachin Tendulkar) को तीनों फॉर्मेट का बेस्ट बल्लेबाज माना है. वनडे औऱ टेस्ट में तेंदुलकर सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं तो वहीं टी20 क्रिकेट में तेंदुलकर के नाम 96 मैच में 2797 रन दर्ज है और एक शतक भी उन्होंने जमाया है. 

 ये भी पढ़ें 
सुनील नरेन की परफॉरमेंस पर जाफर ने किया बहुत ही फनी पोस्ट, फैंस ने भी दिए मजेदार जवाब
हार्दिक पंड्या की बेटे के साथ Instgram पर क्यूट पिक हुई वायरल, दिख रहे खुद पर चर्चा से बेपरवाह
IPL 2021 के फाइनल में पहुंचने के बाद CSK खिलाड़ियों का होटल में हुआ जोरदार स्वागत, देखें पूरा Video
Zimw vs IreW: ऑयरलैंड की एमी हंटर का बड़ा कारनामा, मिताली राज का रिकॉर्ड तोड़ा


इसके असाला अजहर ने वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) को भी तीनों फॉर्मेट के बेस्ट भारतीय बल्लेबाज माना है. सहवाग ने टेस्ट, वनडे और टी-20 में एक ही स्टाइल में बल्लेबाजी की है, यही कारण है कि वीरू को पूर्व कप्तान ने बेस्ट बल्लेबाज माना है.  वहीं, अजहरुद्दीन की नजर में किंग कोहली (Virat Kohli) भी तीनों फॉर्मेट में भारत के बेस्ट बल्लेबाज हैं जिनका कोई सानी नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: विराट कोहली का आईपीएल खिताब जीतने का सपना फिर टूटा, कोलकाता ने चार विकेट से हराया