यह ख़बर 10 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

माइक हसी ने इंग्लैंड दौरे से नाम वापस लिया

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज माइकल हसी ने पारिवारिक व्यस्तताओं का हवाला देते हुए आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है।
सिडनी:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज माइकल हसी ने पारिवारिक व्यस्तताओं का हवाला देते हुए आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है।

आयरलैंड के साथ ऑस्ट्रेलिया को एकमात्र एकदिवसीय मुकाबला खेलना है। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम, इंग्लिश टीम के साथ पांच एकदिवसीय मैचों की शृंखला खेलेगी। आयरलैंड के साथ एकमात्र मुकाबला 23 जून को बेलफास्ट में खेला जाएगा।

हसी की जगह ऑस्ट्रेलिया के 15 सदस्यीय टीम में क्वींसलैंड के बल्लेबाज पीटर फॉरेस्ट को शामिल किया गया है। हसी ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से स्वदेश में अपने परिवार के साथ रहने का अनुरोध किया था, जिसे सीए ने मंजूर कर लिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेबसाइट 'क्रिक इंफो डॉट कॉम' ने हसी के हवाले से लिखा है, इस समय मेरे लिए मेरा परिवार महत्वपूर्ण है। मैं सीए को मेरे परिवार की स्थिति समझने के लिए धन्यवाद देता हूं। उल्लेखनीय है कि हसी की जगह टीम में शामिल किए गए फॉरेस्ट ने अब तक 11 एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं।