Babar Azam को बताया ‘दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज’ तो Twitter ने माइकल वॉन को दिलाई Virat Kohli की याद

Pakistan vs England: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बाबर आजम (Babar Azam) की पारी की जमकर तारीफ की और बल्लेबाज को लेकर एक बड़ा दावा किया.

Babar Azam को बताया ‘दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज’ तो Twitter ने माइकल वॉन को दिलाई Virat Kohli की याद

Babar Azam vs Virat Kohli

PAK vs ENG 1st Test: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन एक शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए खेल के सबसे लंबे फॉर्मेट में अपना आठवां शतक (Babar Azam Records) लगाया. दिन के दूसरे सेशन के दौरान बाबर ने 100 का आंकड़ा पार किया, जो चल रहे इस टेस्ट का सातवां और पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से तीसरा सेंचुरी था. रावलपिंडी की पिच पर अब तक बल्लेबाजों ने जमकर रन बरसाए हैं. मैच के पहले ही दिन इंग्लैंड (England) के चार बल्लेबाजों ने शतक लगाते हुए पहली पारी में 657 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

पाकिस्तान के लिए सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक (114) और इमाम-उल-हक (121) ने पहले विकेट के लिए 225 रनों की साझेदारी की. बाबर ने रावलपिंडी टेस्ट (Rawalpindi Test) के तीसरे दिनअपना शतक पूरा किया. पाकिस्तान के कप्तान ने 126 गेंदों में इस आंकड़े को छुआ जिसमें 14 चौके और एक छक्का शामिल रहा.


पाकिस्तान ने तीसरे दिन का खेल 499/7 के स्कोर पर खत्म किया. आजम 168 गेंदों में 136 रन की पारी खेलकर आउट हुए.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बाबर की पारी की जमकर तारीफ की और बल्लेबाज को लेकर एक बड़ा दावा कर दिया.

वॉन ने लिखा, "क्लास एक्ट बाबर आजम. इस पिच पर उनके लिए 100 से ज्यादा निश्चित कुछ भी नहीं है.. दुनिया के सभी फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ.. #PAKvsEng."

हालाँकि, कई फैंस वॉन के "दुनिया में सर्वश्रेष्ठ" वाली टिप्पणी से सहमत नहीं थे. देखिए उनका रिएक्शन:

PAK vs ENG: “ऐसी पिच पर तो नसीम शाह भी 70-80 रन कर देगा”, रावलपिंडी टेस्ट देख भड़के शाहिद अफरीदी

ब्राजील को FIFA World Cup में हराने वाला पहला अफ्रीकी देश बना कैमरून लेकिन टूर्नामेंट से बाहर

FIFA WC 2022: Brazil को हराकर Cameroon ने वो कर दिखाया जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com