विज्ञापन

"वह युवराज और लारा की तरह है...", भारत के इस बल्लेबाज को माइकल वॉन ने बताया भविष्य का सुपरस्टार

Michael Vaughan on Abhishek Sharma, माइकल वॉन ने हैदराबाद के युवा बैटर की तुलना ब्रायन लारा और युवराज सिंह से की है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने ...

"वह युवराज और लारा की तरह है...", भारत के इस बल्लेबाज को माइकल वॉन ने बताया भविष्य का सुपरस्टार
Abhishek Sharma IPL 2024

Michael Vaughan react on Abhishek Sharma: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने हैदराबाद के युवा बैटर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को भारतीय क्रिकेट का नया सुपरस्टार करार दिया है. वॉन ने अभिषेक शर्मा की तुलना ब्रायन लारा और युवराज सिंह (Yuvraj Singh and Brian Lara) से की है. दऱअसल, आईपीएल 2024 में अभिषेक शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचाया है. अभिषेक ने आईपीएल 2024 में 13 मैचों में बल्लेबाजी करते हुए 209 के स्ट्राइक रेट के साथ 467 रन बनाए हैं. जिस अंदाज में अभिषेक ने बल्लेबाजी की है उसने हर किसी को हैरान कर दिया है. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए अभिषेक शर्मा को तीनों फॉर्मेंट खेलने वाला खिलाड़ी करार दिया है. 

ये भी पढ़े-  सकलैन मुश्ताक ने चुनी ऑल टाइम वनडे XI, चौंकाते हुए भारत से केवल एक खिलाड़ी को किया शामिल

अपनी बात रखते हुए पूर्व कप्तान ने कहा, "यशस्वी जयसवाल को आईपीएल में उनके प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका दिया गया.. वह टेस्ट क्रिकेट में सफलता की कहानी रहे. अभिषेक शर्मा भी ऐसा कर सकते थे. वह भारत के लिए सभी फॉर्मेंस में खेल सकते हैं क्योंकि उसके पास अच्छी तकनीक है. अभिषेक को ब्रायन लारा जैसा और युवराज सिंह जैसा विलो स्विंग मिला है. उसके पास बिल्कुल वैसा ही टैलेंट है. "

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "देखिए यशस्वी एक अद्भुत स्टोरी रहे, इंटरनेशनल क्रिकेट में आते ही उसने अपना दबदबा बनाए रखा,  उसे देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वह 15 साल से क्रिकेट खेल रहा है. अभिषेक भी ज्यादा दूर नहीं है. जब प्रतिभाशाली भारतीय खिलाड़ियों की बात आती है तो वह भी टॉप पर है. वह शानदार है."

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  IPL 2024 Playoffs Schedule: जानिए कब, कहां और किसके बीच होगा क्वालीफायर-1, एलिमिनेटर, यहां देखें पूरा शेड्यूल

बता दें कि आखिरी लीग मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में भी अभिषेक शर्मा ने गजब की बल्लेबाजी की. अभिषेक ने 28 गेंद पर 66 रन बनाए, जिसमें उनके बल्ले से 5 चौके और 6 छ्क्के निकले, अभिषेक ने 235 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाका कर दिया. सनराइजर्स हैदराबाद ने मैच को 4 विकेट से जीतने में सफलता हासिल की. आईपीएल 2024 में हैदराबाद की टीम दूसरे नंबर पर रही है. क्वालीफायर एक में हैदराबाद की टीम का मुकाबला केकेआर की टीम का साथ होगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
"वह युवराज और लारा की तरह है...", भारत के इस बल्लेबाज को माइकल वॉन ने बताया भविष्य का सुपरस्टार
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com