यह ख़बर 09 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

टेस्ट सीरीज में 3-0 की बढ़त बनाने पर नजर : हसी

खास बातें

  • हसी के मुताबिक, उनकी टीम का ध्यान इस समय पर्थ में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज में 3-0 की बढ़त बनाने पर केंद्रित है।
पर्थ:

ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज माइकल हसी का कहना है कि भारत के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में उनकी टीम एक समय में केवल एक मैच के बारे में सोच रही है। हसी के मुताबिक, उनकी टीम का ध्यान इस समय पर्थ में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज में 3-0 की बढ़त बनाने पर केंद्रित है।

चार टेस्ट मैचों की सीरीज में मेजबान ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है। मेलबर्न में खेला गया सीरीज का पहला टेस्ट मैच आस्ट्रेलिया ने 122 रनों से जीता था जबकि सिडनी में उसने भारत को पारी और 68 रनों से हराया था।

'क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया' (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक हसी ने कहा, "हम इस समय 'क्लीन स्वीप' के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। हमने सिडनी टेस्ट मैच में जमकर लुत्फ उठाने की कोशिश की। हम इस समय अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं और मैच दर मैच प्रदर्शन में थोड़ा-बहुत सुधार कर रहे हैं।"

मेलबर्न में खेले गए टेस्ट मैच में हसी ने 89 रन बनाए थे जबकि सिडनी में उन्होंने नाबाद 150 रन की पारी खेली थी। सिडनी टेस्ट मैच में उन्होंने कप्तान माइकल क्लार्क के साथ मिलकर 334 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी भी निभाई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बकौल हसी, "हमारा अगला लक्ष्य सीरीज में 3-0 की बढ़त बनाना है। यदि हम ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं तो हमारे लिए यह बेहतरीन उपलब्धि होगी लेकिन यहां मुकाबला कड़ा होने की उम्मीद है। भारतीय टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी हैं। मुझे उम्मीद है कि भारतीय बल्लेबाज इस टेस्ट मैच में जबर्दस्त वापसी करेंगे।" उल्लेखनीय है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से पर्थ में खेला जाएगा।