तमन्ना भाटिया ने शाहरुख खान से छीन ली बादशाहत, आईएमडीबी की इस लिस्ट में आईं पहले नंबर पर

तमन्ना भाटिया की हाल ही में वेब सीरीज जी करदा और फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 रिलीज हुई थी. इसके बाद उनकी लोकप्रियता में ऐसा उछाल आया कि उन्होंने आईएमडीबी की इस लिस्ट में शाहरुख को पछाड़ दिया.

तमन्ना भाटिया ने शाहरुख खान से छीन ली बादशाहत, आईएमडीबी की इस लिस्ट में आईं पहले नंबर पर

तमन्ना भाटिया इस मामले में शाहरुख खान से निकलीं आगे

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया लगातार दो रिलीज 'जी करदा' और 'लस्ट स्टोरीज 2' से पिछले कुछ समय से सुर्खियों में रही हैं. तमन्ना की तमिल फिल्म जेलर का स्पेशल सॉन्ग 'कावला' भी हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर जमकर रील्स बन रही हैं. इस तरह से उन्होंने जमकर लोकप्रियता हासिल की है. इस गाने में तमन्ना के साथ रजनीकांत भी नजर आ रहे हैं. जितना पसंद इस गाने पर उनके डांस को किया गया, उतनी ही सराहना रजनीकांत की भी हुई है. अब तमन्ना ने एक और उपलब्धि हासिल की है क्योंकि उन्होंने हाल ही में आईएमडी की लोकप्रिय भारतीय सेलिब्रिटी सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है.

तमन्ना भाटिया ने 'बॉलीवुड के किंग खान' शाहरुख खान को आईएमडीबी की पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज लिस्ट में दूसरे नंबर पर भेज दिया है. तमन्ना भाटिया ने इस लिस्ट में शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए मृणाल ठाकुर, कियारा आडवाणी, राम चरण, रणवीर सिंह और तलपती विजय सहित अन्य को भी पीछे छोड़ दिया. इस तरह उन्होंने अपनी बादशाहत कायम की है. वैसे भी पिछले कुछ समय से तमन्ना ओटीटी पर खूब एक्टिव हैं और उनकी कई फिल्में डायरेक्टर ओटीटी पर रिलीज हुई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात अगर तमन्ना भाटिया की अगली फिल्मों की फेहरिस्त काफी लंबी है. वह मलयालम फिल्म बांद्रा, तमिल में जेलर और अरनमनई 4 और तेलुगु में भोला शंकर है. भोला शंकर में वह चिरंजीवी और कीर्ति सुरेश के साथ नजर आएंगी. जेलर में वह रजनीकांत, मोहनलाल और प्रियंका मोहन जैसे सितारों के साथ काम करती दिखेंगी. 33 वर्षीय तमन्ना भाटिया ने 2005 में चांद सा रोशन चेहरा से एक्टिंग डेब्यू किया था. लेकिन बॉलीवुड में करियर नहीं चला तो तमन्ना ने साउथ का रुख किया. तमिल में तमन्ना ने श्री फिल्म से डेब्यू किया तो तमिल सिनेमा में केडी से कदम रखा. इस तरह 2006 में वह साउथ सिनेमा में चली गईं.