भारत vs इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट हुआ रद्द तो ट्विटर पर हुई Memes की बरसात, बने मजेदार jokes

ENG vs IND: मैनचेस्टर में खेले जाने वाला पांचवां टेस्ट मैच कोरोना वायरस के कारण रद्द कर दिया गया है. दरअसल भारतीय खेमें में कोरोना संक्रमण की संख्या के बढ़ने के कारण भारतीय बोर्ड और इंग्लैंड बोर्ड ने पांचवें टेस्ट मैच को रद्द करने का फैसला किया.

भारत vs इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट हुआ रद्द तो ट्विटर पर हुई Memes की बरसात, बने मजेदार jokes

चवां टेस्ट हुआ रद्द तो ट्विटर पर हुई Memes की बरसात, बने मजेदार jokes

ENG vs IND: मैनचेस्टर में खेले जाने वाला पांचवां टेस्ट मैच कोरोना वायरस के कारण रद्द कर दिया गया है. दरअसल भारतीय खेमें में कोरोना संक्रमण की संख्या के बढ़ने के कारण भारतीय बोर्ड और इंग्लैंड बोर्ड ने पांचवें टेस्ट मैच को रद्द करने का फैसला किया. इंग्लैंड बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया कि,  ‘‘टीम इंडिया में कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत अपनी टीम उतारने में सक्षम नहीं है''. इसलिए इस टेस्ट मैच को रद्द किया जाता है. जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैन्स ने मीम्स (Memes) और जोक्स (jokes) बनाने शुरू कर गिए. खासकर कोच रवि शास्त्री को लेकर ट्विटर पर फैन्स जमकर मीम्स बना रहे हैं. 

ये भी पढ़ें 
* T20 World Cup: ये खिलाड़ी पहली बार खेलेंगे टी-20 वर्ल्ड कप, मचा सकते हैं धमाल
* T20 World 2021 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह, Dhoni बने टीम के मेंटर
* मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी ही गेंद पर लपका हैरत भरा कैच, देखकर बल्लेबाज के उड़ गए होश- Video
* T20 World Cup: अश्विन ने किया रिएक्ट, 4 साल पहले घर की दीवार पर कुछ ऐसा लिखकर खुद को किया मोटीवेट

बता दें कि सबसे पहले मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद पांचवें टेस्ट से एक दिन पहले  सहायक फिजियो योगेश परमार के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये गए, जिसके बाद बीसीसीआई और ईसीबी को इस फैसले पर पहुंचना पड़ा. 


गौरतलब है कि खिलाड़ियों का परीक्षण नेगेटिव आया था लेकिन खिलाड़ी आगे परीक्षण पॉजिटिव आने की दशा में 10 दिन तक पृथकवास पर रहने का जोखिम नहीं उठाना चाहते थे. वहीं, सीरीज में भारत 2-1 से आगे हैं. सीरीज के फैसले को लेकर अभी कोई निर्णय नहीं आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​