बल्लेबाज को रन आउट करने के लिए मैथ्यू वेड ने दिखाई बुद्धिमानी, Video देख लोग बोले- ये तो Crazy Run Out" है

Sri Lanka tour of Australia, 2022: ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को चौथे टी-20 मैच में 6 विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम कर लिया है. अब सीरीज का आखिरी मैच 20 फरवरी को खेला जाएगा

बल्लेबाज को रन आउट करने के लिए मैथ्यू वेड ने दिखाई बुद्धिमानी, Video देख लोग बोले- ये तो Crazy Run Out

श्रीलंका बल्लेबाज हुए अजीब अंदाज में रन आउट

खास बातें

  • श्रीलंका को चौथे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने हराया
  • ग्लेन मैक्सवेल बने मैन ऑफ द मैच
  • मैथ्यू वेड ने किया बल्लेबाज को रन आउट, वीडिया वायरल

Sri Lanka tour of Australia, 2022: ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को चौथे टी-20 मैच में 6 विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम कर लिया है. अब सीरीज का आखिरी मैच 20 फरवरी को खेला जाएगा. चौथे टी-20 की बात करें तो श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 8 विकेट पर 139 रन बनाए. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य को 18.1 ओवर में ही हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैक्सवेल ने 39 गेंद पर 48 रन और  जोश इंग्लिस ने 20 गेंद पर 40 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. दूसरी ओर श्रीलंका की ओर से सिर्फ पथुम निसानका ही केवल 46 रन बना पाए. इसके अलावा कोई भी श्रीलंकाई बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया. 

NZ vs SA: अजूबे से कम नहीं कीवी खिलाड़ी द्वारा लिया गया यह हैरतअंगेज कैच, बल्लेबाज भी शॉक्ड में- Video

ऑस्ट्रेलिया की इस जीत में मैक्सवेल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. तो वहीं दूसरी ओर मैच में कुछ ऐसा भी हुआ जो चर्चा का विषय बना. दरअसल श्रीलंकाई बल्लेबाज महेश दीक्षाना गजब अंदाज में रन आउट हुए, जिसका वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है. 


हुआ ये कि श्रीलंका की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर चमिका करुणारत्ने ने कवर की ओर शॉट मारा और रन लेने के लिए तेजी से भागे, दूसरी ओर कवर की ओर फिंच (Aaron Finch) ने गेंद को पकड़ लिया और गेंद को स्ट्राइक एंड की ओर फेंकने के लिए अपना निशाना साधने लगे. 

IND vs WI: वेंकटेश अय्यर के स्टाइलिश शॉट ने मचाई खलबली, भारतीय डग आउट में आया 'भूकंप', खिलाड़ी भागते दिखे- Video

वहीं, एक तरफ जहां करुणारत्ने  शॉट खेलने के बाद तेजी से दौड़ गए थे लेकिन नॉन स्ट्राइक पर खड़े दीक्षाना अपने साथी बल्लेबाज के कॉल को नहीं सुन पाए, जिसके कारण दीक्षाना ने भागने में देरी कर दी. इसी समय फिंच ने सोच समझ कर थ्रो स्ट्राइक एंड की ओर फेंका लेकिन गेंद स्टंप पर नहीं लगी. वो तो भला हो कि विकेकीपर मैथ्यू वेड (Matthew Wade) दौड़कर स्टंप की ओऱ भाग रहे थे. ऐस में उन्होंने गेंद को पकड़ा और डाइव मारकर स्टंप पर गेंद  दे मार दी. 

बल्लेबाज को बोल्ड करने पर PAK गेंदबाज ने लगाई रेस, फिर अंपायर अलीम डार ने उठाया यह कदम- Video

वहीं, टीवी रिप्ले में देखा गया तो बल्लेबाज दीक्षाना अपने क्रीज तक नहीं पहुंचे थे. इस तरह से श्रीलंका का यह बल्लेबाज रन आउट हो गया. फैन्स फिंच और वेड के द्वारा की गई इस कोशिश की भरपूर तारीफ कर रहे हैं. 

अब सीरीज का आखिरी मैच 20 फरवरी को खेला जाएगा. पहले टी-20 को ऑस्ट्रेलिया ने डकबर्थ लुईस के हिसाब से 20 रन से जीतने में सफल रहा था. दूसरा टी-20 को ऑस्ट्रेलिया ने सुपरओवर में जीता था. तीसरा टी-20 और चौथा टी-20 ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीतने में कामयाबी पाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?.