बल्लेबाज को बोल्ड करने पर PAK गेंदबाज ने लगाई रेस, फिर अंपायर अलीम डार ने उठाया यह कदम- Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) में खिलाड़ियों के द्वारा कुछ ऐसी हरकतें हो रही है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. ऐसी ही वाकया अब 25वें मैच में हुआ.

बल्लेबाज को बोल्ड करने पर PAK गेंदबाज ने लगाई रेस, फिर अंपायर अलीम डार ने उठाया यह कदम- Video

अंपायर अलीम दार ने भी लिए मजे

खास बातें

  • गेंदबाज ने मनाया जश्न, अंपायर ने रोकना चाहा
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है
  • हरभजन सिंह भी वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) में खिलाड़ियों के द्वारा कुछ ऐसी हरकतें हो रही है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. ऐसा ही वाकया अब 25वें मैच में हुआ. दरअसल क्वेटा ग्लेडियेटर्स को मुल्तान सुल्तान ने मैच में 117 रन से हरा दिया. इस मैच में सुल्तान के गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) ने कुछ ऐसा जश्न मनाया जिसकी चपेट में अंपायर अलीम डार (Aleem Dar ) आ गए. गेंदबाज की हरकत ने अंपायर को भी नहीं छोड़ा. पाकिस्तान सुपर लीग ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर  अकाउंट से शेयर किया है, जिसपर हरभजन सिंह ने भी रिएक्ट किया है भज्जी ने इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं. 

IND vs WI: वेंकटेश अय्यर के स्टाइलिश शॉट ने मचाई खलबली, भारतीय डग आउट में आया 'भूकंप', खिलाड़ी भागते दिखे- Video

हुआ ये कि गेंदबाज दहानी ने जैसे ही बल्लेबाज नसीम शाही को बोल्ड किया वैसे ही यह पाकिस्तानी गेंदबाज जश्न मनाने लगा. जश्न मनाने के क्रम में गेंदबाज तेजी से दौड़ लगाता हुआ अंपायर के पास पहुंच गया. वहीं, गेंदबाज को अपनी ओर आता देख अंपायर अलीम डार के होश उड़ गए. लेकिन अंपायर ने गेंदबाज के जश्न को रोकने के लिए उसे पकड़ने के लिए सामने ही खड़े रहे. 


IND vs WI: कोहली के कारण रन आउट होने से बचे रोहित, फिर Virat ने पोलार्ड पर कसा तंज तो कप्तान की छूटी हंसी- Video

डार ने अपनी ओर से गेंदबाज के जश्न को रोकने की भरसक कोशिश की लेकिन गेंदबाज उनके पकड़ में नहीं आया और उसने बच निकला, वीडियो देखकर हर किसी की हंसी छूट रही है. बाद में अपनी कोशिश पर भी अलीम डार मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे.  इस मजेदार वीडियो को देखकर हरभजन सिंह ने हंसी की इमोजी शेयर की है.

Ranji Trophy 2022: 'बिहारी' ने रचा इतिहास, डेब्यू मैच में ही बना दिया World Record, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

मैच की बात करें तो मुल्तान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 245 रन बनाए जिसमें मोहम्मद रिजवान ने 54 गेंद पर 83 रन की पारी खेली, इसके अलावा रिले रोसौव ने 26 गेंद पर 71 रन बनाए.  रोसौव ने अपनी पारी में 9 चौके औऱ 4 छक्के लगाए. इस बल्लेबाज ने 273 के स्ट्राइक से रन बनाकर धमाल मचा दिया था. दूसरी ओर क्वेटा की टीम 15.5 ओवर में 128 रन बनाकर ऑलाउट हो गई. मुल्तान के सभी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और 2-2 विकेट लेने में सफल रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?.