Sanju Samson: "उसे बस थोड़े से..." टी20 विश्व कप से पहले सैमसन को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली

Matthew Hayden on Sanju Samson: सैमसन मौजूदा सत्र में अब तक 11 मैच में 471 रन के साथ सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं.

Sanju Samson:

Matthew Hayden on Sanju Samson

Sanju Samson IPL 2024: अगले महीने अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए संजू सैमसन को भारतीय टीम में दूसरे विकेटकीपर के रूप में जगह मिली है, इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन जबरदस्त बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आ रहे है और इस बीच संजू सैमसन (Sanju Samson Batting vs Delhi Capitals) की बल्लेबाज़ी और उनकी काबिलियत को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden on Sanju Samson IPL Batting) आईपीएल में संजू सैमसन के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने स्पिन तथा तेज गेंदबाजी दोनों का चतुराई से सामना करने के लिए टी20 विश्व कप टीम (Sanju Samson in T20 WC 2024 Squad) में जगह बनाने वाले इस ‘पावर हिटर' की सराहना की है.

सैमसन ने मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के लिए 86 रन की शानदार पारी खेली लेकिन उनकी टीम को 20 रन से हार झेलनी पड़ी. वह मौजूदा सत्र में अब तक 11 मैच में 471 रन के साथ सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं.

हेडन ने ‘स्टार स्पोर्ट्स' के शो ‘क्रिकेट लाइव' पर कहा, ‘‘संजू सैमसन एक सपने की तरह बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होंने 46 गेंदों में 86 रन बनाए. उन्होंने बार-बार अपनी योग्यता साबित की है. पूरे टूर्नामेंट के दौरान वह एक मास्टर ब्लास्टर रहे हैं, उन्होंने स्पिन और तेज गेंदबाजी दोनों का कुशलता से सामना किया है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘वह अपनी पारी को अच्छी तरह से खेलता है. उसके पास ताकत है और ताकत टी20 क्रिकेट में बड़ी चीज है. फिर भी जो बात सबसे अलग है, वह है अपनी टीम के प्रति उसकी प्रतिबद्धता. उसे बस थोड़े से भाग्य की जरूरत है, खासकर मैच के अंत में.'' राजस्थान रॉयल्स के कप्तान सैमसन को अगले महीने अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में दूसरे विकेटकीपर के रूप में जगह मिली है.