"रणजी ट्रॉफी को बंद कर देना चाहिए...", पूर्व भारतीय क्रिकेटर का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पोस्ट ने मचाया बवाल

Manoj Tiwary on Ranji Trophy: भारत के पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary Post Viral) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसने बवाल मचा रखा है.

Manoj Tiwary angry reaction: मनोज तिवारी भड़के, लाइव आकर निकाली अपनी भड़ास

Manoj Tiwary on Ranji Trophy:  भारत के पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary Post Viral)  ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है. दरअसल, भारतीय पूर्व क्रिकेटर रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy)  को खत्म करने की बात अपने पोस्ट में कर रहे हैं. सोशल मीडिया मंच एक्स पर मनोज तिवारी ने एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. पूर्व क्रिकेटर तिवारी ने अपने पोस्ट में लिखा, "रणजी ट्रॉफी को अगले सीजन से हटा देना चाहिए क्योंकि इसमें कई चीजें गलत हो रही हैं. इस प्रतिष्ठित इतिहास वाले घरेलू टूर्नामेंट को अगर बचाना है तो इसमें कई चीजों में सुधार करने की जरूरत है. ये टूर्नामेंट अब अपनी चमक और महत्व को खोते जा रहा है. जिससे मैं बहुत ज्यादा निराश और विचलित हो गया हूं."

इस सनसनी भरे पोस्ट के अलावा तिवारी ने सोशल मीडिया फेसबुक पर लाइव आकर अपनी भड़ास भी निकाली, मनोज तिवारी ने कहा, "हम केरल के साथ एक मैदान में खेल रहे हैं, स्टेडियम में नहीं, जबकि वहां सालों पहले एक स्टेडियम बनाया गया था, हमें राज्य के बाहरी इलाके में एक मैदान में खेलने के लिए कहा जा रहा है.. ड्रेसिंग रूम ऐसे हैं कि आप हम वहां जाकर बैठकर ठीक से रणनीति भी नहीं बना सकते हैं. कमरा और विपरीत ड्रेसिंग रूम एक-दूसरे के इतने करीब हैं कि आप सुन सकते हैं कि दूसरे क्या कह रहे हैं.. कोई गोपनीयता नहीं है.मुझे उम्मीद है कि भविष्य में इस पर ध्यान दिया जाएगा." 

यह भी पढ़ें: 


India vs Australia Final: जानिए कौन हैं तेज गेंदबाज नमन तिवारी, फेंकना चाहते हैं दुनिया की सबसे तेज गेंद

पैर का टूटा अंगूठा, फिर भी गेंदबाजी करने उतरा मैदान पर, जानिए कौन है शमर जोसेफ, जिन्होंने गाबा में वेस्टइंडीज को दिलाई ऐतिहासिक जीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि इसके अलावा उन्होंने कोई और दूसरी बात नहीं की और न ही बीसीसीआई को लेकर कोई नाराजगी जताई है. तिवारी ने अपने पोस्ट के पीछे की असली कहानी को भी बयां नहीं किया. मनोज तिवारी ने कहा कि, "मैं अधिक विस्तार से नहीं बता सकता क्योंकि मैं एक खिलाड़ी और एक राज्य का कप्तान हूं और मुझे बीसीसीआई की आचार संहिता का पालन करना है.. मैं मैच के दौरान सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कह सकता हूं."