भारतीय चयनकर्ताओं पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- टीम सेलेक्शन का लाइव प्रसारण टीवी पर होना चाहिए..

मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार मनोज तिवारी ने भारतीय चयन समिति को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. तिवारी ने टीम में खिलाड़ियों के चयन के वक्त टीवी पर लाइव प्रसारण करने की मांग की.

भारतीय चयनकर्ताओं पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- टीम सेलेक्शन का लाइव प्रसारण टीवी पर होना चाहिए..

खास बातें

  • मनोज तिवारी ने टीम मीटिंग का लाइव प्रसारण करने की मांग की
  • मनोज तिवारी बोले- चयनकर्ताओं की गलती के कारण हारे वर्ल्डकप
  • भारतीय टीम में नंबर 4 पर कौन करेगा बल्लेबाजी, स्पष्ट नहीं

भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार मनोज तिवारी ने भारतीय चयन समिति को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. न्यूज चैनल ABP के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि जब कभी भी भारतीय टीम का चयन हो तो उसे लाइव टीवी पर दिखाना चाहिए. खिलाड़ियों के चयन में पारदर्शी लाने के लिए चयनकर्ताओं की बैठक का लाइव प्रसारण टीवी पर हो. तिवारी ने लाइव चैट में कहा कि खिलाड़ियों के चयन के वक्त चयनकर्ता क्या बात करते हैं और किस खिलाड़ी के बारे में क्या बातें हो रही है. ये सभी जानने का अधिकार हर एक क्रिकेट फैन्स को होना चाहिए. मनोज ने आगे ये भी कहा कि चयनकर्ता किस वजह से खिलाड़ी को टीम में मौका नहीं दें रहे हैं उसके बारे में भी जाननने का पूरा अधिकार भारतीय फैन्स को मिलनी चाहिए. 

मनोज तिवारी ने भारतीय टीम में नंबर 4 बल्लेबाजी क्रम को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि 2019 वर्ल्डकप में जब चयनकर्ताओं ने टीम चुनी तो नंबर 4 को लेकर बड़ी गलती की, चयनकर्ताओं ने यह पूरी तरह से सुनिश्चित नहीं किया कि आखिर में इस बड़े टूर्नामेंट में नंबर 4 पर बल्लेबाजी कौन करेगा. जिसके कारण ही हम वर्ल्डकप का खिताब 2019 में नहीं जीत पाए. सेमीफाइनल में नंबर 4 की समस्या सामने आई और हम मैच हार गए. तिवारी ने कहा कि चयनकर्ताओं की गलती के कारण ही हम वर्ल्डकप फाइनल में नहीं पहुंच पाए. बता दें कि मनोज तिवारी पिछले कुछ समय से खुद के टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर नाराज हैं और साथ ही आईपीएल में भी चयन ना होने से अपनी नाराजगी ट्विटर पर बयान करते रहते हैं. 

भारत के लिए मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने 12 वनडे और 3 टी-20 मैच खेले हैं. पिछले घरेलू सीजन में मनोज ने शानदार परफॉर्मेंस भी किया था. लेकिन उन्हें भारतीय टीम और ना ही आईपीएल (IPL 2020) में किसी फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन में खरीदने के बारे में सोचा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.