केएल राहुल की 'शतकीय पार्टी' में पड़ा खलल, लगा 12 लाख का जुर्माना

अपने 100वें मैच में केएल राहुल ने शानदार शतक जमाते हुए करियर में तीसरा शतक अपने नाम किया है. मैच में टॉस जीतकर मुंबई ने लखनऊ को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. पहले खेलते हुए लखनऊ की टीम ने 199 रन बनाए जवाब में मंबई की टीम सिर्फ 181 रन ही बना पाई. लखनऊ ने ये मैच 18 रनों से अपने  नाम  कर लिया . 

केएल राहुल की 'शतकीय पार्टी' में पड़ा खलल, लगा 12 लाख का जुर्माना

केएल राहुल पर लगा जुर्माना

नई दिल्ली:

भले ही लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल आज मुंबई के खिलाफ जीत के बाद जश्न मना रहे होंगे लेकिन एक खबर ने  उनकी पार्टी में खलल जरूर डाल दिया होगा. लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल पर शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया. राहुल ने अपने 100 वें आईपीएल मैच में शानदार शतक लगाकर टीम को 18 रन से जीत दिलाने में अहम योगदान दिया.

यह पढ़ें- रवि शास्त्री का बड़ा बयान, बोले-यह टीम हर मैच में मजबूत हो रही है जरूर PLAYOFFS में पहुंचेगी


आईपीएल से जारी बयान के मुताबिक, ‘‘लखनऊ सुपर जायंट्स पर शनिवार को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मैच (संख्या) 26 के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद जुर्माना लगाया गया है. उन्होंने बताया, ‘‘ यह आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर गति के अपराधों से जुड़ा टीम का पहला मामला है इसलिए कप्तान लोकेश राहुल पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.''

यह भी पढ़ें- MI vs LSG: बहुत चर्चा के बावजूद अर्जुन तेंदुलकर नहीं खेले मैच तो फैंस हुए खासे मायूस, लेकिन...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर मैच की बात करें तो अपने 100वें मैच में केएल राहुल ने शानदार शतक जमाते हुए करियर में तीसरा शतक अपने नाम किया है. मैच में टॉस जीतकर मुंबई ने लखनऊ को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. पहले खेलते हुए लखनऊ की टीम ने 199 रन बनाए जवाब में मंबई की टीम सिर्फ 181 रन ही बना पाई. लखनऊ ने ये मैच 18 रनों से अपने  नाम  कर लिया .