विज्ञापन

क्या आप जानते हैं केएल राहुल के स्लो स्ट्राइक रेट के पीछे की वजह? नहीं तो कोच का सुने बयान

Lance Klusener statement on KL Rahul Performance: लखनऊ सुपर जायंट्स के सहायक कोच लांस क्लूजनर का कहना है कि केएल राहुल भले ही थोड़ा हताश हों लेकिन बल्ले से उन्होंने बिलकुल भी खराब प्रदर्शन नहीं किया है.

क्या आप जानते हैं केएल राहुल के स्लो स्ट्राइक रेट के पीछे की वजह? नहीं तो कोच का सुने बयान
KL Rahul

Lance Klusener statement on KL Rahul Performance: लखनऊ सुपर जायंट्स के सहायक कोच लांस क्लूजनर ने कहा कि टीम के कप्तान केएल राहुल भले ही थोड़ा हताश हों लेकिन बल्ले से उन्होंने बिलकुल भी खराब प्रदर्शन नहीं किया है. क्योंकि विकेट गिरने के कारण उन्हें अपनी आक्रामकता पर लगाम रखने के लिए बाध्य होना पड़ा.

राहुल अपने स्ट्राइक रेट की वजह से चर्चा में रहे हैं और वह 13 मैच में 3 अर्धशतक से 136.36 के स्ट्राइक रेट से इस सत्र में 465 रन बनाकर 7वें सबसे ज्यादा रन जुटाने वाले खिलाड़ी हैं. लेकिन फिर भी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर है.

शुक्रवार (17 मई)  को 7वें स्थान पर चल रही लखनऊ की टीम मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी जो दोनों टीमों के लिए इस आईपीएल का अंतिम ग्रुप मैच होगा.

क्लूजनर ने गुरुवार (16 मई) को यहां वानखेडे स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के ट्रेनिंग सत्र के दौरान मीडिया से कहा, ‘‘उसने टूर्नामेंट के दौरान कुछ बेहतरीन प्रदर्शन दिये हैं. काफी दफा उसे पारी को संवारना पड़ा है क्योंकि हमने काफी विकेट गंवा दिये थे. हमने उसे उसका नैसर्गिक खेल नहीं खेलने दिया.''

यह प्रतिक्रिया उनकी इस सवाल पर आयी जिसमें पूछा गया था कि क्या राहुल पर कप्तानी और रन जुटाने की भूमिका का बोझ था. उन्होंने कहा, ‘‘बैठकर यह सोचना आसान है कि उसका टूर्नामेंट में इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा. लेकिन अगर आप उसके रनों को देखो तो ये वास्तव में इतने बुरे नहीं हैं क्योंकि आपको परिस्थितियों को भी देखना होगा जिसमें उसे बल्लेबाजी करनी पड़ी.''

यह भी पढ़ें- खुल गया RCB के किस्मत का ताला, बस 18 मई को करना होगा यह काम, फिर मिल जाएगा प्लेऑफ का टिकट
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
क्या आप जानते हैं केएल राहुल के स्लो स्ट्राइक रेट के पीछे की वजह? नहीं तो कोच का सुने बयान
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com